अपना शहर चुनें

States

दर्शक आज भी बूढ़े एक्टर्स के साथ जवान एक्ट्रेस को ही देखना पसंद करते हैं: जूही चावला

जूही चावला
जूही चावला

जूही चावला ने कहा कि इंडस्ट्री में कुछ भी नहीं बदला है. जैसे 20-30 साल पहले जीतेंद्र अपनी उम्र से काफी छोटी अभिनेत्री श्रीदेवी और जया प्रदा के साथ डांस करते नज़र आए. वैसे ही आज भी ये सब ट्रेंड में है.

  • Share this:
बॉलीवुड में एक्टर्स की बढ़ती उम्र अपने साथ कई खामियां भी लेकर आती है. ख़ासकर अभिनेत्रियों के लिए,ये करियर खत्म हो जाने जैसा भी माना जाता है. सिनेमा में काम कर रहे लोगों का मानना है कि बढ़ती उम्र अभिनेत्री के लिए रोल्स कम करती चली जाती है. जहां बॉलीवुड में ऐसा ही एक उदाहरण जूही चावला भी हैं. जहां एक तरफ बढ़ती उम्र की वजह से वो सिनेमा के परदे से गायब होती चली गईं वहीं उनके साथ ही काम कर चुके अभिनेता अपनी उम्र से काफी छोटी अभिनेत्रियों के साथ काम करते हुए डटे रहे.

हाल ही में एक प्रिंट इंटरव्यू में जूही चावला ने इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में कुछ भी नहीं बदला है. जैसे 20-30 साल पहले जीतेंद्र अपनी उम्र से काफी छोटी अभिनेत्री श्रीदेवी और जया प्रदा के साथ डांस करते नज़र आए. वैसे ही आज भी ये सब ट्रेंड में है. यहां मौजूद काफी उम्र के अभिनेता अपनी से छोटी अभिनेत्री के साथ लीड रोल में रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. कहीं न कहीं दर्शक भी बूढ़े एक्टर्स के साथ जवान एक्ट्रेस को ही देखना पसंद करते हैं.

फिल्मों में अपने बदलते किरदारों पर बात करते हुए जूही कहती हैं कि जब 10-15 साल पहले मैं इस दौर से गुज़र रही थी तो मुझे लगा था कि मुझे अब इससे मूव ऑन कर जाना चाहिए और शायद मैं कर भी गई लेकिन ये लोग (मेल एक्टर्स) नहीं हुए. जिन्दगी के कई अनुभव आपको एकदम बदल कर रख देते हैं.



फिल्म गुलाब गैंग में अपने किरदार पर बात करते हुए जूही कहती हैं कि मुझे ये किरदार बेहद पसंद है. उन्होंने कहा कि खुद को मज़ा आए तो वो मज़ा स्क्रीन पर दिखता है. इसके बाद, क्या वो अब खुद को बतौर डायरेक्टर देखती हैं? सवाल पर जूही कहती हैं कि अगर मुझे ऐसी कोई जबर्दस्त स्क्रिप्ट मिलती है तो मैं इस पर जरूर विचार करूंगी. और वैसे भी अब मुझे ये लगता है कि मैं जानती हूं कि किसी भी कहानी को किस तरह सुनाया जाना चाहिए.
यह भी पढ़ें:

पुलिस में थे सलमान खान के दादा, आज उसी इलाके में होगी दबंग 3 की शूटिंग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज