Home /News /entertainment /

आर्यन खान के बर्थडे पर जूही चावला ने शेयर की उनकी Unseen Photo, पोस्ट में लिखी खास बात

आर्यन खान के बर्थडे पर जूही चावला ने शेयर की उनकी Unseen Photo, पोस्ट में लिखी खास बात

जूही चावला ने आर्यन खान को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. (फोटो साभार: iamjuhichawla/Instagram)

जूही चावला ने आर्यन खान को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. (फोटो साभार: iamjuhichawla/Instagram)

जूही चावला (Juhi Chawla) ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर आर्यन खान (Aryan Khan) के बचपन की थ्रोबैक फोटो शेयर कर, उन्हें बर्थडे विश करते हुए बेहद खूबसूरत कैप्शन लिखा. ‘आज खास मौके पर पर्सनल एल्बम से एक और पेश है. हैप्पी बर्थडे आर्यन! हमारी दुआएं हमेशा की तरह तुम्हारे साथ है. सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद सदा तुम पर बनी रहे और वह तुम्हारी रक्षा करें और मार्गदर्शन करें. लव यू. जूही के इस पोस्ट पर फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. जूही और शाहरुख के एक अच्छे को-एक्टर्स होने के अलावा अच्छे दोस्त भी हैं. दोनों हमेशा एक दूसरे के सुख-दुख में साथ खड़े रहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) 24वें साल में कदम रखने जा रहे हैं. इस मौके पर फैमिली और फ्रेंन्ड्स की तरफ से उन्हें बधाई मिल रही है. बहन सुहाना खान (Suhana Khan) और कजिन आलिया छिबा ने बचपन की फोटो शेयर कर आर्यन को बधाई दी, तो वहीं फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख की बेस्ट फ्रेंड मानी जानी वालीं एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने भी आर्यन को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. इतना ही नहीं जूही ने इस खास मौके पर एक बड़ा संकल्प भी लिया है. जूही के इस पोस्ट पर फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. जूही और शाहरुख के एक अच्छे को-एक्टर्स होने के अलावा अच्छे दोस्त भी हैं. दोनों  हमेशा एक दूसरे के सुख-दुख में साथ खड़े रहते हैं.

    जूही चावला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और ट्विटर पर आर्यन खान के बचपन की थ्रोबैक फोटो शेयर कर, बर्थडे विश करते हुए बेहद खूबसूरत कैप्शन लिखा. ‘आज खास मौके पर पर्सनल एल्बम से एक और पेश है. हैप्पी बर्थडे आर्यन! हमारी दुआएं हमेशा की तरह तुम्हारे साथ है. सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद सदा तुम पर बनी रहे और वह तुम्हारी रक्षा करें और मार्गदर्शन करें. लव यू. आपके नाम पर 500 पेड़ लगाने का संकल्प लिया है’.

    (फोटो साभार: iamjuhichawla/Instagram)

    जूही चावला ने इससे पहले आर्यन खान के पापा शाहरुख खान के 56वें बर्थडे पर भी कुछ ऐसा ही संकल्प लिया था. जूही ने शाहरुख संग कई फोटोज का कोलॉज शेयर कर अनोखे अंदाज में बधाई दी थी. इस फोटो के साथ लिखा था कि ‘हैप्पी बर्थे डे शाहरुख… आपके नाम पर 500 पेड़ लगाने का संकल्प.. हमारी पूरी फैमिली की तरफ से प्यार’. जूही का इस पोस्ट पर भी बॉलीवुड के फ्रेंन्ड्स से लेकर फैंस ने भी तारीफ करते हुए कमेंट किया था.

    (फोटो साभार: iamjuhichawla/Instagram)

    ये भी पढ़िए-शाहरुख खान की लाडली सुहाना को आर्यन खान के बर्थडे पर याद आया बचपन, शेयर की Throwback PIC

    इतना ही नहीं आर्यन खान के केस में जूही चावला जमानतदार भी बनी हैं. जूही और शाहरुख खान की दोस्ती काफी पुरानी है. दोनों ने करीब 10 फिल्मों में साथ काम कर यादगार ऑनस्क्रीन जोड़ी बनाई थी. ‘राजू बन गया जेंटलमैंन’, डर, राम जाने, यस बॉस, डुप्लीकेट जैसी कई फिल्मों में शानदार काम किया था.

    Tags: Aryan Khan, Juhi Chawla, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर