• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जूही चावला ने शेयर किया पहले शो का VIDEO, साथ ही किया करियर से जुड़ा बड़ा खुलासा

जूही चावला ने शेयर किया पहले शो का VIDEO, साथ ही किया करियर से जुड़ा बड़ा खुलासा

जूही चावला ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है.

जूही चावला ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है.

जूही चावला (Juhi Chawla) 1984 में मिस इंडिया का खिताब जीता और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू (Juhi Chawla bollywood debut) भले 1986 में आई फिल्म सल्तनत से की थी लेकिन उन्हें पहचान 1988 में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ आई फिल्म 'क्यामत से कयामत तक' से मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: जूही चावला (Juhi Chawla) 90 के दशक की सबसे हिट एक्ट्रेस में से एक हैं. जूही चावला 1984 में मिस इंडिया का खिताब जीता और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू (Juhi Chawla bollywood debut) भले 1986 में आई फिल्म सल्तनत से की थी लेकिन उन्हें पहचान 1988 में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ आई फिल्म ‘क्यामत से कयामत तक’ से मिली. उन्हें इसके लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था. इसके बाद जूही चावला ने एक के से बढ़कर एक फिल्में की. खासकर आमिर खान, शाहरुख खान के साथ उनकी जोड़ी हिट रही.

    बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहरुख खान की तरह जूही चावला भी करियर के शुरुआती दिनों में टीवी शो में काम कर चुकी हैं. जूही चावला अब फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो हमेशा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने पहले टीवी शो ‘बहादुर शाह जफर’ का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उनका गेस्ट अपीयरेंस था. उन्होंने खुलासा किया कि वो बार-बार शूटिंग के दौरान अपनी लाइन भूल जाती थीं.

    यह वीडियो 1986 का है जिसमें वो बिल्कुल रॉयल अवतार में नजर आ रही हैं. इसे दरअसल, जूही चावला के एक फैन कल्ब ने शेयर किया है जिसे उन्होंने रीपोस्ट करते हुए दिलचस्प जानकारी शेयर की है. उन्होंने ये भी कहा कि इसका उन्होंने फाइनल वर्जन देखा भी नहीं था.

    View this post on Instagram

    A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

    30 सेकेंड के इस वीडियो में जूही चावला पहले तो दासियों से घिरी हुई नजर आ रही हैं फिर महाराज के आते ही सभी उनको सलाम करते हैं और जूही चावला अंत में मुगलों से जुड़ी कुछ लाइन बोल रही हैं. इसे रवि चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. बहादुर शाह जफर सीरियल में मुकेश खन्ना, अशोक कुमार, राज बब्बर जैसे कलाकार भी शामिल थे.

    उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘थ्रोबैक अलर्ट, बीआर चोपड़ा जी का सीरियल जिसमें उन्होंने एक महत्वपूर्ण गेस्ट अपीयरेंस दिया था. यह शूट का पहला दिन था और मुझे याद है कि मैं कितनी नर्वस थी. मैं लगातार अपनी लाइन भूल जा रही थी. रवि चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन उन्होंने अपना आपा नहीं खोया. वो लगातार शांत रहने, नहीं हड़बड़ाने के लिए कह रहे थे.’

    आगे उन्होंने लिखा है, ‘मैं @bestofjuhi को धन्यवाद देना चाहूंगी जिन्होंने इस वीडियो को निकाला. यह शूट जो 1987 में हुआ था, इसे मैंने कभी नहीं देखा था और आज इतने सालों के बाद मैंने इसे देखा. मैं खुश हूं कि मैं ये लाइन्स बोल पाई थी. मुझे बिल्कुल आइडिया नहीं है कि मैंने क्या किया और बीआर चोपड़ा जी ने मुझे क्यों लिया था.’ वर्क फ्रंट की बात करें तो जूही चावला जल्द ही ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ में नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज