भीड़ के बीच एयरपोर्ट में घंटों फंसी रहीं जूही चावला, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'शर्मनाक राज्य!'

(photo credit: twitter/@iam_juhi)
(photo credit: twitter/@iam_juhi)

बुधवार को जूही चावला (Juhi Chawla) आईपीएल (IPL 2020) खत्म होने के बाद यूएई (UAE) से वापस लौटीं. ऐसे में हेल्थ क्लीयरेंस के चलते वह एयरपोर्ट पर घंटों भीड़ के बीच फंसी रहीं. इस दौरान एक्ट्रेस के अलावा अन्य पैसेंजर्स भी हेल्थ क्लीयरेंस के लिए इंतजार करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 9:45 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह एयरपोर्ट में नजर आ रही हैं. यह वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Airport Authority of India) को लेकर नाराजगी जाहिर की है और खराब व्यवस्था को लेकर AAI की क्लास लगाई है. दरअसल, बुधवार को जूही चावला आईपीएल (IPL 2020) खत्म होने के बाद यूएई (UAE) से वापस लौटीं. ऐसे में हेल्थ क्लीयरेंस के चलते वह एयरपोर्ट पर घंटों भीड़ के बीच फंसी रहीं. इस दौरान एक्ट्रेस के अलावा अन्य पैसेंजर्स भी हेल्थ क्लीयरेंस के लिए इंतजार करते दिख रहे हैं.

वीडियो में जूही भीड़ के बीच नजर आ रही हैं. जहां से उन्होंने खुद यह वीडियो बनाया है. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'एयरपोर्ट और सरकारी अथॉरिटी से विनती है कि वह जल्द से जल्द एयरपोर्ट पर जरूरत के हिसाब से हेल्थ क्लीयरेंस पर अधिकारियों की तैनाती करें. यहां कई यात्री एयरपोर्ट पर घंटों से फंसे हैं. फ्लाइट के बाद फ्लाइट के बाद फ्लाइट आ रही हैं, क्या बकवास है. शर्मनाक राज्य.'


बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस आईपीएल के खत्म होने के बाद दुबई से वापस भारत लौटी हैं. अपनी टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए बीते लंबे समय से जूही चावला यूएई में थीं. लेकिन, जैसे ही वह देश वापस लौटीं, एयरपोर्ट पर उन्हें हेल्थ क्लीयरेंस के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा. उनके साथ सैकड़ों लोग हेल्थ क्लीयरेंस का इंतजार करते दिखे. जिसके चलते एक्ट्रेस काफी नाराज दिखीं. केंद्र की नई गाइडलाइंस के मुताबिक, विदेश से लौटने वाले हर भारतीय को 72 घंटों के लिए अपने घर पर क्वारंटीन रहना पड़ेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज