जूही चावला ने बच्चन परिवार के लिए किया ट्वीट, इस वजह से हो गईं ट्रोल

जूही चावला ने बच्चन परिवार के लिए किया ट्वीट, इस वजह से हो गईं ट्रोल
जूही चावला

एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने भी बच्चन फैमिली के अच्छे स्वास्थ्य के लिए ट्वीट किया लेकिन वो एक गलती की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं.

  • Share this:
मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके परिवार के कुछ सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इसके बाद उनके दोस्त, कलीग्स और चाहने वाले उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं. इस बीच, एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने भी बच्चन फैमिली के अच्छे स्वास्थ्य के लिए ट्वीट किया लेकिन वो एक गलती की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं.

दरअसल जूही चावला ने ट्वीट कर लिखा, ''अमित जी अभिषेक और आयुर्वेदा जल्दी ठीक हो जाएंगे देखिएगा.'' इस ट्वीट में उन्होंने ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की बेटी अराध्या का नाम आयुर्वेदा लिख दिया. इस ट्वीट के बाद जूही को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा. एक ट्विटर यूजर ने पूछा, ''आयुर्वेदा''. हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया.


हालांकि बाद में गलती सुधारते हुए उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सही स्पेलिंग लिखा





बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाई गई हैं. कोरोना से संक्रमित होने के बाद अमिताभ और अभिषेक बच्चन को शनिवार रात मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले अमिताभ ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी. बता दें कि अमिताभ के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading