Home /News /entertainment /

Kaala Movie Review : रजनीकांत 'सुपरस्टार' नहीं हैं इस फिल्म में

Kaala Movie Review : रजनीकांत 'सुपरस्टार' नहीं हैं इस फिल्म में

रजनीकांत

रजनीकांत

कबाली के बाद रजनीकांत की फिल्म काला को लेकर भी उत्साहित दिखे फैंस. ढोल नगाड़ों से किया फिल्म रिलीज के पहले दिन अपने सुपरस्टार रजनीकांत का स्वागत

    काला का फर्स्ट लुक मणिरत्नम की 1987 में आई फिल्म नयागण की याद दिलाती है. ये फिल्म तमिल डॉन वरदराजन मुदालियर की जिंदगी पर आधारित थी. पा. रंजीत के निर्देशन में बनी रजनीकांत की फिल्म काला भी डॉन की जिंदगी के इर्द-गिर्द ही घूमती है. काला एक ऐसे समय आई है, जब रजनीकांत की पॉपुलैरिटी कहीं न कहीं उनकी आखिरी फिल्म कबाली के समय से कम हुई है. फिल्म में काफी बड़ी स्टारकास्ट शामिल है. इनमें ईश्वरी राव, हुमा कुरैशी, अंजलि पाटिल, नाना पाटेकर शामिल हैं.

    इंडियन एक्स्प्रेस ने फिल्म रिव्यू में लिखा है- काला रजनीकांत की फिल्म नहीं है. ये पा रंजीत की फिल्म है, जिसमें रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में रजनीकांत का कैरेक्टर काला स्लम में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलता नजर आता है. रजनी फैंस को लगेगा कि वो सिक्सर लगाएंगे...लेकिन उन्हें बुरी तरह बोल्ड होते दिखाया गया है.

    इस फिल्म में हमें सुपरस्टार रजनीकांत नहीं, बल्कि एक्टर रजनीकांत नजर आते हैं. 80 के दशक का उनका वो करिश्मा नजर आता है, जिसे देखकर लोग उनके दीवाने हो गए थे.

    टाइम्स ऑफ इंडिया का कहना है कि काला को रजनीकांत उन फिल्मों के तौर पर याद किया जाएगा, जिनमें दर्शक को बेस्ट क्लाइमेक्स देखने को मिलता है. फिल्म के निर्देशक रंजीत की टेक्निकल टीम ने काफी अच्छा काम किया है. इसमें सिनेमेटोग्राफर, म्यूजिक डायरेक्टर से लेकर एडिटर और आर्ट डायरेक्टर तक सब शामिल थे. टाइम्स ऑफ इंडिया के रिव्यू के मुताबिक फिल्म में 51 प्रतिशत रजनीकांत हैं, तो 49 प्रतिशत रंजीत हैं.

    ये भी पढ़ें
    रजनीकांत की फिल्‍म ‘काला’ की रिलीज का रास्‍ता साफ, सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार

    Tags: Kaala

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर