अपना शहर चुनें

States

सोशल मीडिया पर भी कालीन भैया ने बनाया भौकाल, इंस्टाग्राम पर 30 लाख फॉलोअर्स

पंकज त्रिपाठी.
पंकज त्रिपाठी.

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के इंस्टाग्राम पर 30 लाख ‘फॉलोअर्स’ हो गए हैं. उन्होंने अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने अपने फैंस के साथ एक आभासी (डिजिटल) पार्टी भी की और अपने प्रशंसकों को उनकी उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए एक गिलास पानी पीने के लिए कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 10:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ वेबसीरीज के लीड कैरेक्टर ‘कालीन भैया’ का रोल कर लोकप्रियता के शिखर पर पहुंच चुके पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का भौकाल बढ़ गया है. उनके फैंस ने उनका भौकाल बढ़ा दिया है. जाने-माने एक्टर पंकज त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर 30 लाख ‘फॉलोअर्स’ हो गए हैं.

पंकज ने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया है. अपनी विचित्र देसी शैली में एक्टर ने अपने फैंस के साथ एक आभासी (डिजिटल) पार्टी भी की और अपने प्रशंसकों को उनकी उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए एक गिलास पानी पीने के लिए कहा.

फिल्म ‘लूडो’ में एक्टिंग करने वाले त्रिपाठी ने 34 सेकंड के अपने एक वीडियो में कहा, ‘इंस्टाग्राम पर मेरे साथ जुड़ने के लिए धन्यवाद. इसलिए, इस अवसर पर एक आभासी पार्टी है, जिसकी मेजबानी मेरे द्वारा की गई है. हर कोई अपनी रसोई में जाए और एक गिलास पानी पिए और 5 मिनट तक गहरी सांस लें. मेरे साथ जुड़ने के लिए, मुझे प्यार करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.’





पिछले वर्ष एक्टर की ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’, ‘लूडो’, ‘शकीला’, ‘मिर्जापुर 2’ और ‘क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड डोर’ जैसी फिल्में और शो रिलीज हुए थे. वर्ष 2021 की शुरुआत भी उनके लिए अच्छी हुई है और सतीश कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कागज’ रिलीज हुई है, जिसमें एक्टर ने मुख्य भूमिका निभाई है.

पंकज त्रिपाठी इस समय अपनी फिल्म ‘कागज’ को लेकर फिर से चर्चा में हैं. पंकज का कहना है कि वे कोई मजेदार और रोमांचक किरदार ढूंढ ही रहे थे तभी एक्टर और निर्देशक सतीश कौशिक ने उन्हें फिल्म ‘कागज’ का ऑफर दिया. इस फिल्म की कहानी आजमगढ़ के भारत लाल उर्फ लाल बिहारी के जीवन पर बेस्ड है, जिन्होंने खुद के जीवित होने का प्रमाण देने के लिए 18 वर्षों तक कानूनी लड़ाई लड़ी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज