Home /News /entertainment /

19 सालों बाद लोगों को याद आया अमिताभ बच्चन का ये डायलॉग, Memes की आई ऐसी बहार, पेट पकड़कर हंसते रह जाएंगे

19 सालों बाद लोगों को याद आया अमिताभ बच्चन का ये डायलॉग, Memes की आई ऐसी बहार, पेट पकड़कर हंसते रह जाएंगे

अमिताभ बच्चन के डायलॉग पर बना मीम (Photo Credit Viral Meme)

अमिताभ बच्चन के डायलॉग पर बना मीम (Photo Credit Viral Meme)

फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के एक डायलॉग पर जबरदस्त मीम (Kabhi Khushi Kabhie Gham Amitabh Bachchan Dialogue Meme) बन रहे हैं, जिसमें जोमैटो (Zomato) ने भी हिस्सा लिया है.

    मुंबई. इन दिनों लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त एक्टिव हैं. ऐसे में आए दिन इंटरनेट पर नए ट्रेंड बनते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का 19 साल पुराना एक डायलॉग (Dialogue) जबरदस्त ट्रेंड में आ गया है. ये डायलॉग है 2001 में आई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhi Gham) का... इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का एक सिंपल सा डायलॉग लेकर अलग-अलग सिचुएशन पर फिट किया जा रहा है और इस पर मजेदार मीम्स तैयार किए जा रहे हैं. हाल ही में इस ट्रेंड को देखते हुए फूड डिलिवरी ऐप जोमैटो (Zomato) ने भी इसमें हिस्सा लिया और इस डायलॉग से पोहे को जोड़ते हुए एक ऐसा मीम बना डाला, जिसे देखकर आप पेट पकड़कर हंसते रह जाएंगे.

    दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में अमिताभ बच्चन द्वारा बोला गया एक डायलॉग जबरदस्त ट्रेंड में आ गया है. ये डायलॉग अमिताभ बच्चन तब बोलते हैं जब वो अपने बेटे ऋतिक रोशन को सरप्राइज देने के लिए विदेश पहुंच जाते हैं. इस दौरान जया बच्चन के साथ प्लेन से उतरते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं 'गेस करो हम कहां हैं'... बस यही डायलॉग आज 19 सालों बाद इंटरनेट पर ट्रेंडिंग मीम बन गया है.



    हाल ही में इस मीम फेस्ट में जोमैटो ने भी हिस्सा लिया और इस फूड डिलिवरी ऐप ने पोहे से इस डायलॉग को जोड़ दिया है. इस मीम लिखा है कि- जब आप पोहे में नींबू को निचड़ते हैं तो नींबू का बीज कहता है- 'गेस करो हम कहां हैं'... है ना ये मीम मजेदार!



    सिर्फ यही नहीं ऐसे ही कई और सोशल मी़डिया यूजर्स ने भी मीम तैयार किए हैं.



    अब इनकी शानदार क्रिएटिविटी के बारे में आप क्या कहेंगे?



    ऐसे ही कई मजेदार मीम्स की सोशल मीडिया पर बहार आई हुई है. इस मीम फेस्ट में हर कोई अपनी क्रिएटिविटी दिखा रहा है और लोगों को खूब हंसने का मौका मिल रहा है.

    ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के ससुर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, बताया कैसे हुई ये हालतundefined

    Tags: Amitabh bachchan, Bollywood, Entertainment

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर