प्यार के लिए थप्पड़ मारना ज़रूरी: Kabir Singh के निर्देशक

प्यार के लिए थप्पड़ मारना ज़रूरी: Kabir Singh के निर्देशक
'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा.

संदीप वांगा ने 'कबीर सिंह में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर के किरदारों की आलोचना करने वालों को ऐसा जवाब दिया कि अब उन पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

  • Share this:
पहले तो फिल्म 'कबीर सिंह' आलोचना का शिकार हो रही थी. लेकिन अब फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने ऐसा बयान दिया है कि वह सुर्खियों में छाए हुए हैं. संदीप ने फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत में प्यार और रिश्तों को लेकर कुछ ऐसी बातें कहीं जो किसी के गले नहीं उतर रही हैं.

जब रेड्डी से पूछा गया कि 'कबीर सिंह' को मर्दानगी का महिमामंडन बताया जा रहा है. इस पर रेड्डी ने कहा, 'जब आप किसी पुरुष या स्त्री के साथ बहुत गहराई से प्रेम करते हैं या जुड़े होते हैं, तो इसमें काफी ईमानदारी रहती है. अगर आप के पास फिजिकल डेमोनस्ट्रेशन की आजादी नहीं है...अगर आपके पास एक-दूसरे को थप्पड़ मारने की आजादी नहीं है तो मुझे नहीं लगता है उनके बीच कुछ है.'





रेड्डी के इस रिएक्शन पर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने लिखा, फिल्म फिल्म थी. लेकिन फिजिकल अब्यूज को सही साबित करने की कोशिश करना गलत है. अगर आप किसी को प्यार करते हैं तो आपको थप्पड़ मारने का हक है? हे भगवान इस शख्स को फिजिकल अब्यूज के बिना प्यार दिखाने की जरूरत है.


संदीप वांगा ने 'कबीर सिंह में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर के किरदारों की आलोचना करने वालों को जवाब देते हुए कहा, 'जो लोग आलोचना कर रहे हैं, उन्होंने कभी प्यार नहीं किया या फिर सही ढंग से प्यार नहीं किया. लड़की उसे बिना वजह थप्पड़ मारती है जबकि कबीर सिंह के पास उसे थप्पड़ मारने की वजह होती है. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को छू नहीं सकते, थप्पड़ नहीं मार सकते, किस नहीं कर सकते, मुझे नहीं लगता वहां कोई इमोशंस मौजूद हैं.' संदीप वांगा रेड्डी ने इंटरव्यू में ये बयान देकर दोबारा हंगामा मचा दिया है.

इतने हंगामे और विरोध के बीच ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार परफॉर्म कर रही है. इस फिल्म ने अब तक 235.72 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

यह भी पढ़ें:

पत्रकार से भिड़ीं कंगना रनौत, कहा - घटिया लिखते हो!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading