लाइव टीवी

हैदराबाद रेप केस पर 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर ने कही ऐसी बात, लोगों ने लगाई लताड़

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 3:39 PM IST
हैदराबाद रेप केस पर 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर ने कही ऐसी बात, लोगों ने लगाई लताड़
कबीर सिंह के डायरेक्टर हुए ट्रोल

'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी (Kabir Singh Director Sandeep Vanga Reddy) को पहले भी काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 3:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप और हत्या (Hyderabad Gang Rape Case) मामले में लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है. महिला डॉक्टर के साथ हुए इस भयावह कृत्य के गुनहगारों के लिए सभी कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं. जहां एक तरफ लोग सड़कों पर उतर आए हैं, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. हाल ही में 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी (Kabir Singh Director Sandeep Vanga Reddy) ने भी इस मामले पर ट्वीट किया. संदीप का ये ट्वीट देखकर लोग भड़क गए और उन्हें इस ट्वीट के लिए बुरी तरह ट्रोल कर दिया.

संदीप रेड्डी ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'डर ही वो चीज है जिससे समाज को बदला जा सकता है और डर ही नया कानून होना चाहिए. आरोपियों को क्रूर सजा एक नया उदाहरण सामने रखेगी. अब देश की हर लड़की को ठोस गारंटी चाहिए. वारंगल पुलिस से मेरा अनुरोध है कि इस पर कार्रवाई करें'. इस ट्वीट के साथ उन्होंने हैदराबाद गैंगरेप विक्टिम को श्रद्धांजलि भी दी है. वहीं संदीप का ये ट्वीट उन्हीं पर भारी पड़ गया.



एक यूजर ने संदीप के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'देवियों और सज्जनों, मैं आपके सामने प्रस्तुत करती हूं इस समाज का जीता-जागता महान और निपुण पाखंड. अर्जुन रेड्डी जैसी फ्यूडल और पेट्रियाकल फिल्में बनाते रहो और विजय देवराकोण्डा के साथ संस्कार और नियमों का उपदेश देते रहो'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्में बनाकर जहरीले पुरुषवाद को बढ़ावा दो और डर के बारे में ट्वीट करो.. ये सही नहीं है'. वहीं एक ने तो यहां तक कह दिया कि 'पुलिस को सबसे पहले तो आपको ही गिरफ्तार करना चाहिए'.
मिले ऐसे कमेंट्स


बता दें कि फिल्म 'कबीर सिंह' में कबीर सिंह जैसे निगेटिव किरदार को ग्लोरिफाई करने के लिए संदीप वांगा रेड्डी को काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं. फिल्म के कई सीन्स पर सवाल उठे थे. इन सीन्स में कबीर सिंह द्वारा चाकू दिखा कर लड़की से कपड़े उतारने के लिए कहना और कबीर का प्रीती को थप्पड़ जड़ देना शामिल थे. वहीं इस पर संदीप ने सफाई देते हुए कहा था कि इसे सिर्फ एक फिल्म के तौर पर देखना चाहिए.

ये भी पढ़ें-  जब सनी लियोनी ने पहली बार देखी थी एडल्ट फिल्म, दुखी होकर किया था ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 2:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर