लाइव टीवी

कबीर सिंह का फैन एकतरफा प्यार में पगलाया, पहले लड़की को मारा फिर कर ली आत्महत्या

News18Hindi
Updated: October 16, 2019, 9:20 AM IST
कबीर सिंह का फैन एकतरफा प्यार में पगलाया, पहले लड़की को मारा फिर कर ली आत्महत्या
कबीर सिंह का फैन था ये हत्यारा

टिक टॉक (Tik Tok) पर जॉनी दादा के नाम से मशहूर ये शख्स अपने वीडियोज में अक्सर फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के सीन और गुस्से वाले डायलॉग्स फॉलो कर करता दिख जाता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2019, 9:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में बनती हैं लेकिन कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जो किसी न किसी वजह से विवाद में फंस जाती हैं. ऐसी ही एक फिल्म थी शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ये फिल्म रिलीज हुई तो कई लोगों ने इसके लीड कैरेक्टर 'कबीर' के बर्ताव पर आपत्ति जताई. नशा करना, महिलाओं की इज्जत नहीं करना और गुस्सैल नेचर...ये सब मिलाकर बना था कबीर. कुछ लोग इस 'कबीर सिंह' के फैन भी हो गए. हालांकि इस फिल्म का एक ऐसा फैन भी था जिसने सारी हदें पार कर दीं. टिक टॉक वीडियोज (Tik Tok Videos) में 'कबीर' बनकर मशहूर होने वाला ये शख्स हत्यारा निकला.

टिक टॉक पर करता था कबीर सिंह की मिमिक्री
दरअसल, उत्तर प्रदेश के बिजनौर निवासी अश्वनि कुमार टिक टॉक स्टार था. उसे टिक टॉक विलेन और जॉनी दादा के नाम से पहचाना जाता था. अश्वनि, फिल्म कबीर सिंह के लीड कैरेक्टर से काफी प्रेरित था. वो अपने वीडियोज में अक्सर कबीर के डायलॉग्ल और उसकी मिमिक्री करते हुए दिख जाता था. इसी शख्स पर एक फ्लाइट अटेंडेंट निकिता शर्मा नाम की लड़की की हत्या का आरोप लगा. अश्वनि कुमार इस लड़की को पसंद करता था लेकिन ये एकतरफा मामला था. लड़की की शादी दिसंबर महीने में होने वाली थी.

'जो मेरा नहीं हो सकता उसे किसी और के होने का मौका नहीं दूंगा'... अश्वनि कुमार ने कबीर सिंह का ये डॉयलॉग बोलते हुए वीडियो शेयर किया था और ये वीडियो टिक टॉक पर खूब वायरल भी हुआ था.

कबीर सिंह की नकल करता था अश्वनि


बौखला गया हत्यारा
निकिता शर्मा की शादी होने की बात अश्वनि को पता चली तो बौखलाहट में उसने लड़की की हत्या कर डाली और फरार हो गया. अश्वनि फरार तो हो गया लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ़ निकाला, उसे समर्पण करने को कहा गया. सरेंडर करने के बजाय अश्वनी उर्फ जॉनी दादा ने कनपटी से तमंचा सटाकर खुद को गोली मार ली. 30 सितंबर को एक तरफा प्यार में हत्यारे ने दिन दहाड़े निकिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था.दो मर्डर कर चुका था ये बदमाश
निकिता से दस साल पहले अश्वनी ने अपने प्यार का इजहार किया था. जिसे उसने प्रस्ताव ठुकरा दिया था. इसके बाद निकिता बिजनौर छोड़कर दुबई में बतौर एयर होस्टेस नौकरी करने लगी थी. हाल ही में निकिता की शादी होनी थी. इससे पहले अश्वनी उर्फ जॉनी दादा ने मामूली सी कहासुनी को लेकर अपने पड़ोसी दो चचेरे भाइयों को 26 सितंबर के दिन गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था.

कबीर सिंह के डायरेक्टर ने दी सफाई


'कबीर सिंह' के डायरेक्टर के कहा...
इस मामले में 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने मिड डे से हुई बातचीत में कहा- 'मैं लड़की और उसके परिवार के बारे में सोच कर बहुत दुखी हूं. मैं मानता हूं कि एक निर्देशक को फिल्म बनाते समय ऐसे संवेदनशील बातों का ध्यान रखना चाहिए'. उन्होंने कहा कि 'मेरी किसी भी फिल्म में ऐसा नहीं किया गया. चाहें वो कबीर सिंह हो या फिर अर्जुन रेड्डी'.

ये भी पढ़ें- धर्मेंद्र नहीं इस अभिनेता से शादी करने वाली थीं हेमा मालिनी, फिल्मी ड्रामे के साथ टूटा रिश्ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 8:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर