'सनकी डॉक्टर' बने शाहिद कपूर, कबीर सिंह का धांसू प्रोमो

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) का नया प्रोमो रिलीज हुआ है. इस प्रोमो में शाहिद कपूर का 'सनकी डॉक्टर' वाला अवतार दिखाया गाया है.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 7:36 PM IST
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 7:36 PM IST
शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म ट्रेलर रिलीज के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म के अब तक रिलीज हुए सभी गाने भी खूब पसंद किए गए हैं, इसके साथ ही फिल्म के छोटे-छोटे प्रोमोज भी रिलीज किए जा रहे हैं. इसी बीच हम आपके लिए 'कबीर सिंह' का एक मजेदार प्रोमो लेकर आए हैं वो भी बिल्कुल एक्लूसिव. यानी कि ये प्रोमो आपने कहीं और नहीं देखा होगा. इस प्रोमो में शाहिद कपूर को 'सनकी डॉक्टर' के तौर पर दिखाया गया है. इस डायलॉग प्रोमो में शाहिद कपूर का इंटेंस लेकिन फनी अंदाज देखने को मिल रहा है.

इस प्रोमो में शाहिद कपूर के आस-पास दो नर्स खड़ी हैं. ये नर्स शाहिद के पास एक ऐसे पेशेंट की शिकायत लेकर पहुंची हैं जो ज्योतिषि के मुताबिक ऑपरेशन करवाना चाहता है. इस पर शाहिद कपूर कहते हैं 'उससे बोलो कि उसके एक पैर में स्वैलिंग है और दूसरे पर भी खतरा है. डॉक्टर सनकी है वो काटकर फेंक देगा'.





इससे पहले 'कबीर सिंह' का एक और प्रोमो 'फॉलिंग अपार्ट' रिलीज किया गया था. इस प्रोमो में दिखाया गया था कि किस तरह शाहिद कपूर शराब की लत से खुद को खत्म करने पर आमादा हो गए गए हैं. फिल्म का ट्रेलर, इसके शानदार गाने और जबरदस्त प्रोमोज को देखकर मालूम होता है कि शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है. इस फिल्म को सोशल मीडिया पर भी काफी पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं.



बता दें कि साल 2017 में आई तेलेगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक 'कबीर सिंह' अगले हफ्ते ही लोगों के सामने होगी. इस फिल्म में शाहिद एक सनकी युवक के किरदार में नज़र आने वाले हैं, जो अपनी प्रेमिका को खो चुका है. वहीं फिल्म कबीर सिंह के किरदार में शाहिद एक मेडिकल स्टूडेंट के किरदार में हैं जो बेहद गुस्सैल है. इस गुस्सैल लड़के को कॉलेज में आई नई लड़की से प्यार हो जाता है, लेकिन एक दिन ये लड़की (कियारा आडवाणी) उसकी ज़िंदगी से दूर चली जाती है.

फिल्म को भूषण कुमार ने प्रड्यूस किया है और फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के निर्देशक संदीप वंगा ने फिल्म का निर्देशन किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें- क्या ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' पूरी कर पाएगी ये उम्मीदें? 

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...