कंगना के बाद वायरल हुआ कादर खान का वीडियो, इस एक्टर को 'सर जी' ना बोलना पड़ा था भारी

कादर खान अब इस दुनिया में नहीं हैं.

इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भेदभाव की जमकर चर्चा हो रही है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बाद अब कादर खान (Kader Khan) के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार इस बात पर चर्चा रही है कि कैसे बॉलीवुड में स्‍थापित लोग किसी कमजोर पड़ रही सेलिब्रेटी को परेशान करते हैं, उनके हाथों से फिल्में छीन लेते हैं. कंगना रनौत लगातार इस तरह की कहानियों को लेकर मुखर हैं. वो कई बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को लेकर अपने विचार रख रही हैं. इसी बीच अभिनेता, लेखक कादर खान का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वो खुद को फिल्मों से बाहर किए जाने के बारे में बता रहे हैं.

    कादर खान के अनुसार फिल्म 'खुदा गवाह' के वक्त सेट पर एक बार अमिताभ बच्चन को 'सर जी' न कहने की वजह से उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं. उनका कहना है कि वो तो हमेशा अमिताभ को अमित जी कहते हैं. कादर के अनुसार अपने दोस्त को सर जी कहने में वो बहुत सहज नहीं थे. लेकिन न करने के चलते उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं.



    इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग तेजी से इसे लाइक शेयर कर रहे हैं. लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सभी कादर खान के इस वीडियो को देखने के बाद बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की बुराई कर रहे हैं. सभी का कहना है कि अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार को इस तरह की चीजें करनी की जरूरत नहीं थी.

    उल्लेखनीय है कादर खान बॉलीवुड को कई बेहद सुपरहिट फिल्में दी हैं. उन्होंने कई फिल्में लिखी हैं. वो कमाल के डायलॉग राइटर भी थे. अभिनय के अलावा कादर खान प्रमुख रूप से फिल्‍म राइटर थे. उन्होंने कई फिल्में लिखी थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.