लाइव टीवी

इस गाने पर डोनाल्ड ट्रंप को नचाना चाहते हैं कैलाश खेर, बोले- मेरा बस चले तो...

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 12:51 PM IST
इस गाने पर डोनाल्ड ट्रंप को नचाना चाहते हैं कैलाश खेर, बोले- मेरा बस चले तो...
कैलाश का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

कैलाश का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. मोटेरा स्टेडियम में कैलाश खेर स्पेशल परफॉरमेंस देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 12:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) 24 फरवरी को भारत दौरे पर आने वाले हैं. भारत के लिए यह एक महत्वपूर्ण दिन होने वाला है. ट्रंप अहमदाबाद (Ahmedabad) लैंड करेंगे, जहां उनके स्वागत के लिए तैयारियां की लगभग पूरी हो गई हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत में सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) गाना गाएंगे. ऐसे में कैलाश ने उनके लिए स्पेशल परफॉरमेंस भी तैयार की है. मोटेरा स्टेडियम भारत के सबसे बड़े स्टेडियमों में से एक है, जिसमें 1.25 लाख लोग शामिल होंगे. बॉलीवुड (Bollywood) में कई लोकप्रिय गानों को अपना स्वर देने वाले जाने माने सूफी सिंगर कैलाश खेर अपने गानों पर डोनाल्ड ट्रंप को डांस कराना चाहते हैं.

 



 

सूफी गायक कैलाश खेर ने एएनआई से बातचीत में बताया कि वह ट्रम्प के स्वागत में नमस्ते नाम का गाना गाने वाले हैं. अपनी परफॉरमेंस के बारे में बात करते हुए कैलाश ने बताया, 'जय जयकारा स्वामी देना साथ हमारा' गाने से परफॉर्मेंस की शुरुआत होगी और 'अगड़ बम-बम लहरी' से इसकी समाप्ति होगी.' आगे कैलाश ने ट्रम्प को नचाने की बात कही. उन्होंने कहा, 'मेरा बस चले तो मैं इसी गाने (अगड़ बम-बम लहरी) पर उनको (ट्रम्प) भी नचाऊं.'

 



 

कैलाश का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प की बात करें तो वे 2 दिन के भारत दौरे के लिए आ रहे हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ ताजमहल का दीदार भी करेंगे, जिसके लिए करीब 2 हजार से ज्यादा लोग आगरा को सजाने में जुटे हुए हैं. इसके साथ ही वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ट्रेड व अन्य विषयों पर बातचीत करेंगे.

ये भी पढ़ें: आज से बढ़ेगा रोमांच, रोहित शेट्टी के साथ नजर आएंगे ये 10 'खतरों के खिलाड़ी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 12:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर