रानू मंडल पर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, बीजेपी नेता ने हिमेश रेशमिया से कही ये बात

बॉलीवुड के गलियारों से होते हुए अब रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज की धमक राजनीतिक गलियारों तक पहुंच गई है. बीजेपी के जाने-माने नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने रेलवे प्लेटफॉर्म सिंगर पर बड़ा बयान दिया है.

News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 10:42 PM IST
रानू मंडल पर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, बीजेपी नेता ने हिमेश रेशमिया से कही ये बात
पश्चिम बंगाल में बीजेपी की कमान संभाल रहे कैलाश विजयवर्गीय ने रानू मंडल पर अपनी राय व्यक्त की है.
News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 10:42 PM IST
बॉलीवुड के गलियारों से होते हुए अब रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज की धमक राजनीतिक गलियारों तक पहुंच गई है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जाने-माने नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने भी रानू को लेकर बयान दिया है. उन्होंने रानू मंडल के गाने का वीडियो भी शेयर किया है. इसमें रानू हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ 'तेरी मेरी कहानी' गाना रिकॉर्ड कर रही हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने ट्वीट में महान गायिका लता मंगेशकर और जाने-माने संगीतकार-गायक शंकर महादेवन को भी टैग किया है.

रानू मंडल के बारे में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'बंगाल में प्रतिभाओं की कमी नहीं है! कोलकाता रेलवे स्टेशन पर गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल जी की प्रतिभा को पारखी नजरों ने खोजा, अब उनकी लोकप्रियता परवान चढ़ रही है.'

हिमेश रेशमिया को कैलाश विजयवर्गीय ने बोला धन्यवाद
अपने ट्वीट में बीजेपी नेता ने आगे लिखा, 'इस गायिका (रानू मंडल) को मौका देने के लिए संगीतकार हिमेश रेशमिया जी को धन्यवाद!'

लोकसभा चुनाव 2019 में कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल में किया था बड़ा काम
कैलाश विजयवर्गीय फिलहाल पार्टी को बंगाल में आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी निभा रहे हैं. उनके नेतृत्व में बीजेपी ने बंगाल में लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी का किला ढहाने में अहम भूमिका निभाई थी.



बंगाल की हैं रानू मंडल
कैलाश विजयवर्गीय के बयान के पीछे यह तर्क दिया जा रहा है कि वो अभी भी पश्चिम बंगाल में पूरी तरह से नजर गड़ाए हुए हैं. वो प्रदेश में होने वाली ज्यादातर हलचल पर नजर रख रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः हिमेश रेशमिया ने रिलीज किया था अधूरा वीडियो, देखिए रानू मंडल ने स्टूडियो में कैसे की रिकॉर्डिंग

यही वजह है कि जब पश्चिम बंगाल के रानाघाट पर गाने वाली को बॉलवुड में बड़ा मौका मिला और सोशल मीडिया उनकी तारीफों में पट गया तो खुद बीजेपी नेता ने भी आगे बढ़कर अपने विचार प्रकट कर दिए.



 




View this post on Instagram




 

1st time performing on stage at Nabadwip.


A post shared by Renu Mondal Teem (@ranumondal_teem) on






कैलाश विजयवर्गीय की ओर से इस गाने में शंकर महादेवन को टैग करने के बाद खुद शंकर महादेवन ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया.

उल्लेखनीय है कि रानू मंडल अब भी इंटरनेट की सबसे बड़ी सनसनी बनी हुई हैं. उनके बारे में एक वीडियो या जानकारी आने पर यूजर्स उसे हाथोंहा‌थ ले रहे हैं. लोग एक प्लेटफॉर्म सिंगर के बॉलीवुड तक पहुंचने की दास्तां को जानना चाहते हैं.

जब टूटी रानू मंडल की शादी


News 18 Exclusive Video: रानू मंडल ने कहा- टेप रिकॉर्डर से गाना सीखा, तब से गाती ही जा रही हूं

बताया जा रहा है कि अब रानू मंडल एक बड़ी उड़ान भरने को तैयार हैं. फिलहाल वह मुंबई में रुकी हुई हैं और उनका कामकाज देखने के लिए दो लोग भी उनके साथ हैं.

सलमान खान भी करेंगे मदद
बताया जा रहा है कि रानू मंडल को बॉलीवुड में आगे बढ़ाने में सलमान खान खुद मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में रानू मंडल के मुंबई में ठहरने का इंतजाम के लिए सोचा था. इसके बाद कहा गया कि वो एक घर भी रानू को गिफ्ट करेंगे.



न्यूज 18 से हुई बातचीत में रानू ने कहा था कि उन्होंने संगीत टेप रिकॉर्डर और रोडियो को सुनकर सीखा है. उल्लेखनीय है कि रानू ज्यादातर लता मंगेशकर गाए हुए गानों को गाती हैं. जब वो पहली बार वायरल हुईं तब भी वो 'एक प्यार का नगमा है' गा रही थीं. तब उनकी आवाज की तुलना लता मंगेशकर से की गई थी. लेकिन अब वो हिमेश रेशमिया के साथ गाने को लेकर चर्चा में हैं.

यह भी पढ़ेंः रानू मंडल की वजह से सलमान खान की आंखों में आए आंसू, इस वजह से हिमेश रेशमिया से नहीं हैं खुश!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 7:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...