Home /News /entertainment /

विजयवर्गीय का पोस्ट- ‘रईस’ देश का नहीं, दें ‘काबिल’ देशभक्त का साथ

विजयवर्गीय का पोस्ट- ‘रईस’ देश का नहीं, दें ‘काबिल’ देशभक्त का साथ

Photo-Film still

Photo-Film still

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फेसबुक पोस्ट के जरिए शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ पर निशाना साधा है.

    भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फेसबुक पोस्ट के जरिए शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ पर निशाना साधा है. अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्टर शेयर करते हुए विजयवर्गीय ने लिखा है कि जो ‘रईस’ देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं और एक ‘काबिल’ देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना ही चाहिए.

    इस पोस्टर में विजयवर्गीय खुद भी नजर आ रहे हैं. वहीं पोस्टर पर लिखा है 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने नोटबंदी कर, काले धन वाले ‘रईसों’ को जमीन पर ला दिया है. अब बारी देश की 'काबिल' जनता की है. जो 'काबिल' है,  उसका हक कोई बेईमान 'रईस' ना छीन पाए. विजयवर्गीय ने ये पोस्ट शनिवार को अपने पेज पर शेयर किया है.

    बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ और शाहरुख खान की ‘रईस’ एक साथ पर्दे पर टकरा रही हैं. दोनों ही फिल्में 25 जनवरी को रिलीज होंगी. काबिल में ऋतिक के साथ जहां यामी गौताम लीड रोल में नजर आएंगी तो वहीं ‘रईस’ में शाहरुख के साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान नजर आने वाली हैं. दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

    Tags: Kailash vijayvargiya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर