काजल अग्रवाल से तमन्ना भाटिया तक, जानबूझकर इस रंग की ड्रेस पहनती हैं साउथ इंडियन एक्ट्रेस?

काजल अग्रवाल
काजल अग्रवाल

साउथ इंडियन एक्ट्रेसेज़ में एक खास रंग के ड्रेस को लेकर जैसे कंप्टीशन होता है. अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty), तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia), काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) से लेकर सभी टॉप एक्ट्रेस आपको इस रंग के ड्रेज में दिखाई देती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2020, 4:33 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. साउथ इंडियन एक्ट्रेसेज में रेड ड्रेस को लेकर एक खास किस्म आकर्षण हैं. साउथ की ज्यादातर टॉप एक्ट्रेसेज रेड ड्रेस में तस्वीर क्लिक कराते और उसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आएंगी. इनमें सबसे ऊपर नाम आता है काजल अग्रवाल का. साउथ इंडियन सिनेमा में अपनी शानदार अदाकारी और मासूमियत से धमाल मचा चुकी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जानी जाती हैं. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में रोहित शेट्टी कॉप-यूनिवर्स सीरीज की पहली फिल्म 'सिंघम' में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ प्रमुख भूमिका निभाई थी. उनकी सबसे बड़ी फिल्म 'मगधीरा' को माना जाता है. यह बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली की बाहुबली के ठीक बनाई गई फिल्म थी.

काजल अग्रवाल को लाल ड्रेस से है इतना प्यार
काजल ने 2004 में बॉलीवुड फिल्म 'क्यों! हो गया ना' से ही शुरुआत की. लेकिन बॉलीवुड में मनमाफिक काम ना मिलने के बाद साल 2007 में उन्होंने टॉलीवुड इंडस्ट्री का रुख कर लिया. उन्होंने इसके बाद उन्होंने तमिल-तेलगू फिल्मों में सफलता के झंड़े गाड़ दिए. इसके बाद 2011 में 'सिंघम' और 2013 में 'स्पेशल 26' दिखाई दीं. इस दौरान उन्हें कई बार अपनी फिल्मों में भी लाल ड्रेस में देखा जाता है.
 
View this post on Instagram
 

Expression upon seeing a piquant menu 😍

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

 
View this post on Instagram
 

No. It’s not a headache.

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

ये रहा तमन्ना भाटिया का रेड ड्रेस लवकाजल के बाद तमन्ना भाटिया को भी लाल ड्रेस से बहुत प्यार है. उन्होंने अपनी लाल ड्रेस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तमन्ना एक नॉर्थ इंडियन फैमिली से हैं. हालांकि उनका पालन-पोषण मुंबई में हुआ है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी हिन्दी फिल्मों से की थीं. यही नहीं उन्होंने कुछ हिन्दी गानों के एलबम में भी काम किया. लेकिन मनमाफिक संतुष्टि ना मिलने पर उन्होंने तेलगू और तमिल फिल्मों का रुख किया. अब तमन्ना को उनकी फिल्में 'बाहुबली', 'रीबेल', 'से रा नरसिंहा रेड्डी', 'अयान, पैरा', 'सिरुथई', 'धर्मा दुरै' से जानते हैं.उन्होंने अजय देवगन के साथ 'हिम्मतवाला', अक्षय कुमार के साथ 'एंटरटेनमेंट' और सैफ अली खान के साथ 'द हमशकल्स' में काम किया. उन्होंने शुरुआत भी 'चांद सा रोशन चेहरा' से की थी. जब‌कि उनके नाम पर एक और हिन्‍दी फिल्म 'खामोशी' भी दर्ज है. जबकि इस साल नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ वो 'बोले चूड़िया' में दिखाई देंगी. साथ ही उनकी दो साउथ इंडियन फिल्में भी आ रही हैं.
 
View this post on Instagram
 

Thank you for all the love you guys are showering for #OSyeRaa song 💞💞

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

यहां देख‌िए रकुल प्रीत सिंह का रेड ड्रेस का आकर्षणरकुल प्रीत सिंह भी लाल ड्रेस से बहुत प्यार करती हैं. रकुल ने भले अपने करियर का आगाज कन्नड़ फिल्मों से की हो. भले वो स्टार तमिल और तेलगू फिल्मों की हों, लेकिन हिन्दी सिनेमा के चाहने वालों में उनकी अलग पहचान है. रकुल प्रीत ने दिव्या खोसला कुमार की 'यारियां', अजय देवगन के साथ 'दे दे प्यार दे' जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वो शोले डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ भी 'शिमला मिर्च' में राजकुमार राव और हेमा मालिनी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आईं.साउथ की बेहद मशहूर फिल्में 'रफ', 'किक 2', 'स्पाइडर' में काम किया. इसके अलावा हिन्दी में उन्होंने 'अय्यारी', 'मरजावां' में भी अहम भूमिकाएं निभाई थीं. फिलहाल वो एक अन्य हिन्दी फिल्म में काम कर रही हैं. अभी इस फिल्म का नाम नहीं तय हो पाया है. जबकि साउथ के सबसे कामयाब डायरेक्टर और एक्टर जोड़ी शंकर-कमल हासन की 'इंडियन 2' में भी वो नजर आ आएंगी. साथ ही एक अन्य तमिल फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी.
रेड ड्रेस में फैन्स पर बिजली गिराती हैं 'देवसेना' अनुष्का शेट्टीअनुष्का शेट्टी इन दिनों अपनी माधवन के साथ आने वाली फिल्म 'निशब्‍दम' को लेकर व्यस्त हैं. अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) की शादी को लेकर फिर से चर्चाएं चल रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि बाहुबली की देवसेना इंडियन क्रिकेट टीम के एक क्रिकेटर पर दिल हार चुकी हैं. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं जल्द ही दोनों शादी करने जा रहे हैं. इन्हें लाल ड्रेस से बहुत प्यार है.
 
View this post on Instagram
 

💪🏽💪🏽💪🏽💃🏻💃🏻💃🏻

A post shared by AnushkaShetty (@anushkashettyofficial) on






साउथ इंडियन एक्ट्रेसेज़ अब पूरे देश में अपनी पहचान बना रही हैं. इन दिनों टीवी पर लगातार साउथ इंडियन फिल्में आती हैं. ऐसे में उनकी पहचान साउथ इंडियन इंडस्ट्री से बाहर भी बढ़ रही है.

यह भी पढ़ेंः सारा अली फिर पहुंचीं गंगा घाट, वाराणसी में मां अमृता सिंह के साथ की गंगा आरती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज