Home /News /entertainment /

काजल अग्रवाल-गौतम किचलू बनने वाले हैं मम्मी-पापा! New Year Pic देख फैंस ने किए सवाल

काजल अग्रवाल-गौतम किचलू बनने वाले हैं मम्मी-पापा! New Year Pic देख फैंस ने किए सवाल

काजल अग्रवाल की इन फोटोज को देखने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चाएं तेज हो गई हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kajalaggarwalofficial)

काजल अग्रवाल की इन फोटोज को देखने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चाएं तेज हो गई हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kajalaggarwalofficial)

काजल अग्रवाल मां (Kajal Aggarwal Pregnancy) बनने वाली हैं. हालांकि, कपल ने अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन इनकी न्यू ईयर फोटो देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि काजल प्रेग्नेंट हैं. दरअसल, काजल अग्रवाल ने न्यू ईयर के मौके पर पति गौतम किचलू के साथ अपनी एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है. जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की चर्चा तेज हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

    एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने पिछले साल अक्टूबर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों ने कोरोना के बीच कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए अक्टूबर 2020 में शादी की थी और अब कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है. जी हां! काजल अग्रवाल मां (Kajal Aggarwal Pregnancy) बनने वाली हैं. हालांकि, कपल ने अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन इनकी न्यू ईयर फोटो देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि काजल प्रेग्नेंट हैं.

    दरअसल, काजल अग्रवाल ने न्यू ईयर के मौके पर पति गौतम किचलू के साथ अपनी एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है. फोटोज शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में लिखा- ‘तो मैं अपनी आंखें पुराने सिरे से बंद करती हूं और नई शुरुआत के लिए खोलती हूं. हैप्पी न्यू ईयर फैम, 2021 के लिए बेहद आभारी हूं.’ इसके साथ ही काजल ने एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है.

    इन तस्वीरों में जहां एक्ट्रेस ग्रीन सीक्वेंस ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं गौतम ब्लू शर्ट और डैनिम में काजल की टमी पर हाथ रखकर पोज देते नजर आ रहे हैं. इस ड्रेस में काजल अग्रवाल का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. यूजर्स ने जैसे ही यह देखा, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बधाई देने वालों का तांता लग गया.

    kajal aggarwal, kajal aggarwal pregnancy

    काजल अग्रवाल का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kajalaggarwalofficial)

    हाल ही में, काजल की प्रेग्नेंसी ने तब चर्चा पकड़ ली जब एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म आचार्य के निर्माताओं को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी. रूमर्स हैं कि एक्ट्रेस जल्दी-जल्दी अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करने में जुटी हुई हैं. ताकि, वह अपने स्वास्थ्य और आने वाले बच्चे पर ध्यान दे सकें. आचार्य में काजल अग्रवाल साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के अपोजिट फीमेल लीड में नजर आएंगीं.

    Tags: Kajal aggarwal, Tollywood, Tollywood Actress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर