एक्ट्रेस के नाम पर हुई 60 लाख की धोखाधड़ी, हो गई गिरफ्तारी

इस क्रेजी फैन ने ठगी करने वालों से डरकर अपना घर भी छोड़ दिया था.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 1:26 PM IST
एक्ट्रेस के नाम पर हुई 60 लाख की धोखाधड़ी, हो गई गिरफ्तारी
काजल अग्रवाल के फैन से हुई ठगी
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 1:26 PM IST
फिल्म स्टार्स के क्रेजी फैंस के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा. आपने ऐसे लोगों के बारे में भी पढ़ा-सुना होगा जो अपने फेवरेट स्टार को भगवान का दर्जा दे बैठते हैं. कई तो ऐसे भी होते हैं जो स्टार से मिलने की चाहत में इस हद तक गुजर जाते हैं कि सुध-बुध खो बैठते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक मामला देखने को मिला. मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलने की तमन्ना में एक फैन को ठग मूर्ख बनाकर चले गए. इस फैन के साथ मशहूर एक्ट्रेस के नाम पर लाखों की ठगी हो गई है.

ये फैन बिना कुछ जांचे-परखे ही पैसे लुटाता रहा लेकिन जब सच्चाई पता चली तो उसके होश उड़ गए. दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि तमिलनाडु के रामनाथपुरम शहर में एक शख्स जो काजल अग्रवाल का बहुत बड़ा फैन है, उसे काफी समय से अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस से मिलने की तमन्ना थी. इस फैन पर काजल अग्रवाल की दीवानगी कुछ इस कदर सवार थी कि वो उनसे मिलने के लिए कुछ भी करने को तैयार था. इस शख्स को एक वेबसाइट का पता चला जो उसे काजल अग्रवाल से मिलवा सकती थी. इस वेबसाइट ने फैन को काजल अग्रवाल से मिलवाने की बात कही और ये शख्स मान भी गया.

काजल अग्रवाल का क्रेजी फैन


काजल के फैन ने इस बेवसाइट के चैट बॉक्स पर जाकर पूछताछ की. जिसके बाद वेबपेज मेकर्स की ओर से उससे 50 हजार रुपये और पर्सनल डिटेल्स मांगे गए. इस शख्स ने एक बार भी नहीं सोचा और तुरंत 50 हजार ट्रांसफर कर दिए. इसके बाद भी फैन से कई बार पैसों की डिमांड की गई और इसने पैसे भेज भी दिए. हालांकि जब कई बार पैसे भेजने के बाद भी के साथ मीटिंग की डिटेल्स नहीं शेयर की गईं तो इस शख्स को शक हुआ. जिसके बाद उसने पैसे देने से मना कर दिया.

बिना सोचे समझे 60 लाख दे डाले


लेकिन तब तक ये क्रेजी फैन इस वेबसाइट को कुल 60 लाख रुपये दे चुका था. चौंकाने वाली बात ये है कि जब इस शख्स ने पैसे देने से मना किया तो वेबसाइट के ओनर ने उसकी पर्सनल डीटेल्स और फोटोज लीक करने की धमकी दी. इस घटना की वजह से काजल अग्रवाल का ये फैन काफी तनाव में भी आ गया था और उसने अपना घर छोड़ दिया था.

पुलिस ने पकड़ा

Loading...

जब ये मामला पुलिस के पास पहुंचा तो ठगी करने वाले लोगों का पता लगाना शुरू किया गया. जिसके बाद सामने आया कि इस ठगी करने वाली वेबसाइट को एक लुटेरे गैंग के लोग मिलकर चला रहे थे. वहीं पुलिस ने घर छोड़ चुके इस क्रेजी फैन को भी ढूंढ़ निकाला. पुलिस अधिकारियों को ये फैन कोलकाता में मिला. फैन की जानकारी पर पुलिस ने श्रवणकुमार नाम के शख्स को कस्टडी में ले लिया गया है.

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने शेयर की हॅाट तस्वीरें, लोगों ने किए ऐसे कमेंट
First published: August 2, 2019, 12:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...