Kajal Aggarwal ने शादी से पहले फ्रेंड्स के साथ की पजामा पार्टी, कराया शानदार फोटोशूट

काजल अग्रवाल (Photo credit: instagram/@kajalaggarwalofficial)
काजल अग्रवाल (Photo credit: instagram/@kajalaggarwalofficial)

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपनी बहन और फ्रेंड्स के साथ पजामा पार्टी की है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जहां काजल, कैमरे की तरफ पीठ किए नजर आ रही हैं तो वहीं उनकी फ्रैंड्स कैमरे की ओर देखते हुए पोज कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 6:54 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) आज यानि 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने 6 अक्टूबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये एंटरप्रिन्योर गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) संग अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था. जिसके साथ उन्होंने यह भी बताया था कि वह 30 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी (Kajal Aggarwal Gautam Kitchlu Wedding) करने जा रही हैं. बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस के प्री-वैडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.



इसी बीच काजल अग्रवाल ने अपनी बहन और फ्रेंड्स के साथ पजामा पार्टी की है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जहां काजल, कैमरे की तरफ पीठ किए नजर आ रही हैं तो वहीं उनकी फ्रैंड्स कैमरे की ओर देखते हुए पोज कर रही हैं. फोटो में काजल रेड रोब में नजर आ रही हैं. जिसमें ब्राइड लिखा हुआ दिख रहा है. वहीं उनकी फ्रैंड स्ट्राइप्ड पजामा सूट में दिख रही हैं.





फोटो देखकर पता चलता है कि यह उनकी प्री-वैडिंग सेरेमनी के दौरान की हैं, क्योंकि इसमें एक्ट्रेस के हाथ में मेंहदी दिखाई नहीं दे रही है. वहीं हाल ही में काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की थीं, उनमें एक्ट्रेस के हाथ में मेहंदी रची दिख रही थी. एक्ट्रेस ने अपने शादी के फंक्शन्स में से दो फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें से एक में वह अपने मेंहदी भरे हाथ फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी उनकी हल्दी सेरेमनी की फोटो है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज