काजल अग्रवाल के हाथों में लगी गौतम किचलू के नाम की मेहंदी, झोली भर-भरकर मिल रही हैं बधाइयां

काजल अग्रवाल. फोटो साभार- @kajalaggarwalofficial/Instagram
काजल अग्रवाल. फोटो साभार- @kajalaggarwalofficial/Instagram

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी (Mehendi Ceremony) हो गई है. एक्ट्रेस ने अपने सुंदर हाथों में अपने होने वाले हमसफर गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के नाम की मेहंदी रचा ली है, जिसकी पहली तस्वीर सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 11:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की शादी का जश्न शुरू हो चुका है. बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं. कल यानी 30 अक्टूबर को वह अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ साथ फेरे लेने वाली हैं. शादी की तैयारियों के साथ शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. काजल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी (Mehendi Ceremony) हो गई है. एक्ट्रेस ने अपने सुंदर हाथों में अपने होने वाले हमसफर गौतम किचलू के नाम की मेहंदी रचा ली है.

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के घर पर शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्‍शंस अब शुरू हो गए हैं. काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी सेरेमनी (Mehendi Ceremony) की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके हाथों में मेहंदी लगी नजर आ रही है.
View this post on Instagram

#kajgautkitched

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल की तस्वीर पर उनके फ्रेड्स और फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. लोग उनकी नई जिंदगी के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं. तस्वीर में काजल लाइट ग्रीन कलर का सूट पहने हुए हैं. काजल ने हैवी ईयररिंग्स पहन रखे हैं, जिससे उनका लुक और निखर रहा है.काजल और गौतम किचलू की शादी बेहद सिंपल तरीके से मुंबई में होगी. कोराना वायरस के कारण उनकी शादी धूमधाम से नहीं होगी. 30 अक्टूबर से पहले ही हल्दी और मेहदी की रस्में हो गई हैं.
View this post on Instagram

Happy Dussehra from us to you ! @kitchlug #kajgautkitched

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on



आपको बता दें कि दशहरे के मौके पर काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी एक-दूसरे के साथ बहुत सुंदर लग रही थी. गौतम के साथ काजल ने अपनी तस्वीरें शेयर करने के साथ फैंस को दशहरे की शुभकामनाएं भी दी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज