Home /News /entertainment /

kajal aggarwal son name reveal by her sister nisha aggarwal pr

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के बेटे का हो गया नामकरण, बच्चे की मौसी ने कर दिया खुलासा

काजल अग्रवाल के बेटे का नाम नील किचलू रखा गया है. (फोटो साभार: 
kajalaggarwalofficial/Instagram)

काजल अग्रवाल के बेटे का नाम नील किचलू रखा गया है. (फोटो साभार: kajalaggarwalofficial/Instagram)

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के नन्हें से बेटे के जन्म के एक दिन बाद ही नाम का खुलासा भी हो गया है, हालांकि काजल के फैंस को इतनी जल्दी नाम पता चलने की उम्मीद नहीं थीं, लेकिन लग रहा है कि दोनों ने पहले से ही अपने बच्चे का नाम सोच लिया था.

अधिक पढ़ें ...

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और गौतम किचलू एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बन गए हैं. दोनों अपने बेटे के साथ जिंदगी के एक नए सफर का आगाज कर रहे हैं. 19 अप्रैल को जैसे ही काजल के मां बनने की खबर सामने आई, फैंस की तरफ से बधाईयों का तांता लग गया. काजल और गौतम की खुशनुमा जिंदगी को और खूबसूरत बनाने वाले उनके बेटे की एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार होने लगे हैं. साथ ही ये भी जानना चाहते हैं कि काजल ने अपने बेटे का नाम क्या रखा है.

अब काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के नन्हें से बेटे के नाम का खुलासा भी हो गया है. हालांकि, काजल के फैंस को इतनी जल्दी नाम पता चलने की उम्मीद नहीं थीं, लेकिन लग रहा है कि दोनों ने पहले से ही अपने बच्चे का नाम सोच लिया था.

काजल के बेटे का नाम है नील किचलू
काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने अपनी बहन के बेटे का नाम सबको बता दिया. एक खूबसूरत इंस्टा पोस्ट के जरिए निशा ने बता दिया है कि काजल और गौतम के बेटे का नाम नील किचलू रखा गया है. मौसी बनने की खुशी जाहिर करते हुए निशा ने इनविटेशन कार्ड नुमा पोस्ट में लिखा है ‘हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि 19 अप्रैल 2022 को नील किचलू का जन्म हुआ है’.

नील के स्वागत में जुटा पूरा परिवार
निशा अग्रवाल ने बच्चे के माता-पिता, ग्रैंड पैरेंट्स और पूरी फैमिली की तरफ से नील का वेलकम करते हुए आगे लिखा ‘कल की सुबह बहुत अच्छी थी. हमने अपने प्रेशियस मंचकिन का वेलकम किया, जिसने हमारी दुनिया को और खूबसूरत बना दिया. उसकी प्यारी सी स्माइल, चमकती आंखों ने हमारे दिन को रौशनी से भर दिया. उसके नन्हें-नन्हें हाथ-पैर..और नेल्स.. हम नील किचलू को पाकर बहुत ज्यादा खुशी महसूस कर रहे हैं. वेल डन काजल अग्रवाल और गौतम किचलू. और इस प्यारी सी खुशी के लिए थैंक यू’.

(फोटो साभार:nishaaggarwal/Instagram)

ये भी पढ़िए-Kajal Aggarwal के घर गूंजी किलकारी, ‘सिंघम’ फेम एक्ट्रेस बनीं एक प्यारे से बेटे की मां

निशा ने पहले भी पोस्ट कर बच्चे के बारे में बताया था
बता दें कि काजल की बहन निशा ने इससे पहले 11 अप्रैल 2022 को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था, जिसमें बताया था कि उनके बेटे ईशान अपने भाई के आने की तैयारी कर रहे हैं. इसे काजल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रिपोस्ट किया था.

Tags: Actress Kajal Aggarwal, Kajal aggarwal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर