'पीएम नरेंद्र मोदी' की तारीफ़ कर मुश्किल में फंसी अभिनेत्री, लोगों ने कहा- शर्म करो!

सिंघम में अजय देवगन के साथ नज़र आ चुकीं अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी में अभिनेता विवेक ओबेरॉय के लुक और फिल्म की तारीफ़ कर दी.
सिंघम में अजय देवगन के साथ नज़र आ चुकीं अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी में अभिनेता विवेक ओबेरॉय के लुक और फिल्म की तारीफ़ कर दी.

'सिंघम' में अजय देवगन के साथ नज़र आ चुकीं अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 'पीएम नरेंद्र मोदी' में अभिनेता विवेक ओबेरॉय के लुक और फिल्म की तारीफ़ कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2019, 1:08 PM IST
  • Share this:
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक अपनी रिलीज के चलते काफी ज्यादा विवादों में घिर गई है. फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होनी थी. लेकिन ठीक उससे पहले चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है. चुनाव आयोग का कहना है कि फिल्म से चुनाव पर असर पड़ेगा इसलिए इसे अभी रिलीज नहीं किया जाना चाहिए. वहीं फिल्म की तारीफ़ करने की वजह से अभिनेत्री काजल राघवानी सोशल मीडिया पर टोलर्स का सामना कर रही हैं.

हाल ही में 'सिंघम' में अजय देवगन के साथ नज़र आ चुकीं अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 'पीएम नरेंद्र मोदी' में अभिनेता विवेक ओबेरॉय के लुक और फिल्म की तारीफ़ कर दी. जोकि उन्हें टोलर्स के निशाने पर ले आया.


सोशल मीडिया पर महज एक लाइक और तारीफ़ ने उनको मुश्किल में डाल दिया. उन्होंने लिखा, 'Whoa!! Vivek!! This Looks incredible. Cannot wait to watch.. good luck to the entire team, I’m sure this is going to excel.' जिस पर एक यूजर ने उन्हें 'संघी' कह डाला.



पीएम मोदी की बायोपिक की तारीफ़ करने पर तमिलनाडु के एक यूजर ने उन्हें तमिलनाडु वापस ना आने तक की हिदायत दे दी. बता दें फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. इसे उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के निर्माताओं में संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय शामिल हैं. कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां लोकसभा चुनाव से पहले फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही थीं. कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग में भी रिलीज को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए शिकायत की थी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज