Home /News /entertainment /

काजोल ने सासू मां वीना देवगन के साथ मनाई लोहड़ी, अजय देवगन की बहन भी हुईं फैमिली सेलिब्रेशन में शामिल

काजोल ने सासू मां वीना देवगन के साथ मनाई लोहड़ी, अजय देवगन की बहन भी हुईं फैमिली सेलिब्रेशन में शामिल

काजोल ने परिवार के साथ लोहड़ी मनाई. (फोटो साभारः Instagram @neelamdevgangandhi)

काजोल ने परिवार के साथ लोहड़ी मनाई. (फोटो साभारः Instagram @neelamdevgangandhi)

काजोल ने पूरे परिवार के साथ लोहड़ी (Kajol Lohri Photos) का त्यौहार सेलिब्रेट किया. इसकी झलक उन्होंने फैंस को दिखाई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटे, सिस्टर इन लॉ नीलम देवगन गांधी और मदर इन लॉ वीना देवगन के साथ वाली तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर में वह हाथ में पॉपकॉर्न की थाली पकड़े हुए हैं और फोटो के लिए पोज दे रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

देश में कोरोना वायरस महामारी तेजी से पैर पसार रही है. इसका असर टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रही है. आज लोहड़ी (Lohri Celebration) का पवित्र त्यौहार है. महामारी ने भले ही बड़े स्तर पर त्यौहार के सेलिब्रेशन को रोक दिया हो, लेकिन इसने आम लोगों और बॉलीवुड के फेस्टिव सेलिब्रेशन की भावना को कम नहीं किया है. सुबह से ही तमाम बॉलीवुड सेलेब्स फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं दे रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स अपने घर पर इस त्यौहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

एक्ट्रेस काजोल (Kajol Lohri Celebration) ने भी लोहड़ी के पर्व को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट कर किया. इसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाई. काजोल ने घर पर अपने परिवार के साथ वाली तस्वीरों के जरिए लोहड़ी सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है. काजोल ने इंस्टाग्राम (Kajol Instagram) पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”मां और बच्चे और खुशियां.. सभी को हैप्पी लोहड़ी.”

काजोल अपनी सिस्टर इन लॉ नीलम देवगन गांधी के साथ. (फोटो साभारः Instagram @neelamdevgangandhi)

इसके अलावा, काजोल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक और तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में काजोल हाथ में थाली पकड़े हुए हैं, जोकि पॉपकॉर्न से भरी हुई है. जबकि उनके बगल में उनकी सासू मां यानी अजय देवगन की मां वीना देवगन खड़ी हैं. वीना के कंधे पर सिर रखकर अजय की बहन नीलम देवगन गांधी खड़ी हैं और फोटो के लिए पोज दे रही हैं.

Kajol

(फोटो साभारः Instagram @neelamdevgangandhi)

सुतापा सिकदर हुईं कोरोना पॉजिटिव, दिवंगत इरफान की मामी को नहीं दे सकीं अंतिम विदाई

नहीं दिखे अजय और न्यासा

इन तस्वीरों में अजय देवगन (AJay Devgn Lohri Celebration) और उनकी बेटी न्यासा देवगन नहीं हैं. काजोल हमेशा अपने परिवार के साथ ही सारे त्यौहार मनाती हैं. महामारी के दौरान वह लगातार फेस्टिव सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती आ रही हैं. उन्होंने पिछले साल दुर्गा पूजा से लेकर क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस से शेयर की.

आखिरी बार त्रिभंग में दिखीं थी काजोल

कोरोना वायरस महामारी के बीच काजोल लगातार काम भी कर रही हैं. काजोल ने पिछले साल अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘त्रिभंग’ (Kajol Tribhanga) से डिजिटल डेब्यू किया. इससे पहले, वह आखिरी बार साल 2020 में आई ‘तन्हाजी’ में पति अजय देवगन के साथ पर्दे पर दिखाई दी थीं. वह अगली बार रेवती की फिल्म ‘द लास्ट हुर्रे में दिखाई देंगी.

Tags: Ajay Devgn, Kajol, Lohri

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर