Home /News /entertainment /

Coronavirus के डर से शाहरुख को सेनिटाइजर देती दिखीं काजोल, फोटो शेयर कर कही ये बात...

Coronavirus के डर से शाहरुख को सेनिटाइजर देती दिखीं काजोल, फोटो शेयर कर कही ये बात...

काजोल  (Kajol) ने अपनी और शाहरुख खान (Shah Rukh khan) की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के आइकॉनिक ट्रेन वाले सीन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हाथ में सेनिटाइजर पकड़े दिख रही हैं.

काजोल (Kajol) ने अपनी और शाहरुख खान (Shah Rukh khan) की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के आइकॉनिक ट्रेन वाले सीन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हाथ में सेनिटाइजर पकड़े दिख रही हैं.

काजोल और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें काजोल (Kajol) शाहरुख को सेनिटाइजर देती दिख रही हैं.

    मुंबई : कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर पूरी दुनिया में डर का माहौल है. इस संक्रमण का कहर इस तरह फैल गया है कि वर्ल्‍ड हेल्‍थ ऑर्गनाइजेशन (World Health Organization) ने हेल्थ इसे महामारी घोषित कर दिया है. भारत में भी अब तक 70 से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं, जिसके चलते यहां भी सिचुएशन पैनिक हो गई है. इसे लेकर सरकार भी जनता के बीच जागरुकता फैला रही है. यही नहीं बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स भी अपने फैंस से लगातार सुरक्षित रहने और वायरस से बचने के लिए पब्लिक प्लेसेज पर ना जाने की अपील कर रहे हैं.

    कई सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए लोगों से मास्‍क पहनने और और सोशल गैदरिंग्‍स को अवॉइड करने की अपील कर चुकी है. इसी बीच काजोल और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें काजोल (Kajol) शाहरुख को सेनिटाइजर देती दिख रही हैं. काजोल ने अपनी और शाहरुख की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge)' के आइकॉनिक ट्रेन वाले सीन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह शाहरुख के पीछे भागते हुए उन्हें सेनिटाइजर देती दिख रही हैं.

    Kajol, Shah Rukh Khan, Coronavirus, Kajol Shah Rukh Khan Meme, Coronavirus Meme, Dilwale Dulhania Le Jayenge
    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मीम में काजोल (Kajol) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को हैंड सेनिटाइजर देती दिख रही हैं.









    View this post on Instagram





    A swirl and a pout... #redlips #nightout #feelinfine


    A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on






    मीम शेयर करते हुए काजोल (Kajol) ने लिखा है, 'यहां तक कि सिमरन को सैनेटाइजिंग का महत्व जानती है.' बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर कई मीम्स (Meme) वायरल हो रहे हैं, जिनमें से एक मीम यह भी है. जिसमें काजोल ट्रेन में खड़े शाहरुख के पीछे दौड़ती दिख रही हैं, लेकिन इसमें ट्विस्ट यह है कि तस्वीर में काजोल ने सेनिटाइजर पकड़ रखा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे वह शाहरुख को सेनिटाइजर देने के लिए उनके पीछे भाग रही हैं.

    ये भी पढ़ें : हाथों में हाथ डाले नजर आए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ VIDEOundefined

    Tags: Bollywood, Corona Virus, Entertainment, Kajol Devgan, Shah rukh khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर