Home /News /entertainment /

काजोल ने जब मां तनुजा के सामने किया था अजय देवगन के लिए अपने प्यार का खुलासा

काजोल ने जब मां तनुजा के सामने किया था अजय देवगन के लिए अपने प्यार का खुलासा

अजय और काजोल की मुलाकात 1995 में आई फिल्म 'हलचल' के सेट पर हुई थी. (फोटो साभारः Instagram/kajol)

अजय और काजोल की मुलाकात 1995 में आई फिल्म 'हलचल' के सेट पर हुई थी. (फोटो साभारः Instagram/kajol)

तनुजा (Tanuja) ने एक बार टीवी शो में खुलासा किया था कि कैसे काजोल (Kajol) ने उन्हें अजय देवगन (Ajay Devgn) के लिए अपने इमोशंस के बारे में बताया था.

    मुंबई: काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फरवरी 1999 में शादी के बंधन में बंधकर अपने फैंस को चौंका दिया था. काजोल की मां तनुजा (Tanuja) ने एक बार खुलासा किया था कि कैसे बेटी काजोल ने उन्हें अपने प्यार के बारे में बताया था. रवीना टंडन 2012 में टीवी शो ‘इसी का नाम जिंदगी’ को होस्ट करती थीं. उन्होंने अजय देवगन, तनुजा और तनीषा मुखर्जी के साथ काजोल को शो में आमंत्रित किया था. उन्होंने तनुजा से पूछा था कि काजोल ने आपको अजय देवगन के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में कैसे बताया था.

    रवीना ने तनुजा से पूछा कि क्या काजोल ने आपसे कहा था, ‘मां, मैं शादी करना चाहती हूं और मैं अजय देवगन से शादी कर रही हूं.’ इस पर तनुजा ने कहा, ‘हां, उन्होंने वाकई में ऐसा ही कहा था. वे मेरे पास आईं. उन्होंने तब उनके साथ अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. वे बोलीं, ‘मां, मैं प्यार में हूं.’ मैंने कहा, ‘ठीक है. ठीक है. कौन है वह?’ वे बोलीं, ‘आपको उनकी आंखें देखनी चाहिए मां.’ मैंने कहा, ‘कौन है?’ उन्होंने कहा, ‘ओह उनका नाम अजय है.’ मैंने कहा, ‘ठीक है, कौन अजय?’ उन्होंने कहा, ‘अजय देवगन.’ मैंने कहा, ‘वाह, वीरू जी (वीरू देवगन) का बेटा है.’

    तनुजा ने आगे कहा, ‘उनके पिता एक महान स्टंट डायरेक्टर थे. जब मैं काम करती थी, तब वे आए थे. वे दिखने में बहुत अच्छे थे, बहुत करिश्माई थे. उनका बेटा, उनसे भी बेहतर दिखने वाला और करिश्माई है.’ तनीषा ने बाद में खुलासा किया कि अजय ने बहन काजोल के साथ जुड़ने के लिए सभी कोशिशें की थीं और उन्हें राइड पर ले जाते थे. बता दें कि अजय और काजोल की मुलाकात 1995 में आई फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर हुई थी. उन्हें ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में देखा गया था, जो उनकी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म है.

    Tags: Ajay Devgn, Kajol Devgn

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर