काजोल की फिल्में देखना पसंद नहीं करते उनके बच्चे, खुद किया हैरान करने वाला खुलासा

पति अजय देवगन और बच्चों न्यासा और युग के साथ काजोल.
पति अजय देवगन और बच्चों न्यासा और युग के साथ काजोल.

काजोल (Kajol) के मुताबिक, वैसे तो उनके बच्चों (Nysa Devgan, Yug Devgan) को फिल्में देखना पसंद है , लेकिन आज भी ऐसी कई फिल्में हैं जो उनके बच्चों ने नहीं देखीं.

  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने अपने 28 साल के फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, बाजीगर, जैसी और भी कई फिल्में हैं, जो आज भी लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं. लेकिन, खुद काजोल के बच्चे उनकी फिल्में देखने से कतराते हैं. इस बात का खुलासा खुद काजोल ने किया है. काजोल (Kajol) के मुताबिक, वैसे तो उनके बच्चों (Nysa Devgan, Yug Devgan) को फिल्में देखना पसंद है और उन्होंने उनकी कुछ फिल्में देखी भी हैं, लेकिन आज भी ऐसी कई फिल्में हैं जो उनके बच्चों ने नहीं देखीं.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में काजोल ने बताया कि, 'मेरे बच्चे फिल्मों के बहुत बड़े शौकीन हैं, लेकिन वह मेरी फिल्में देखना पसंद नहीं करते. उनके मुताबिक, मैं बहुत रोती हूं, जिसे देखकर उन्हें भी रोना आने लगता है. यही वजह है कि वह मेरी फिल्में देखना पसंद नहीं करते.' बता दें काजोल के दो बच्चे न्यासा देवगन (16) और युग देवगन (9 साल) के हैं. जिनमें से न्यासा अक्सर ही अपने लुक्स और खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

काजोल के मुताबिक, उनके बच्चों की वजह से उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए हैं और ये बदलाव काफी सकारात्मक हैं. काजोल कहती हैं कि, जब उन्हें पता चला था कि वह पहली बार मां बनने वाली हैं तो उनके मन में पहला ख्याल यही आया था कि वह इसमें फेल नहीं हो सकतीं. 6 महीने में ही उन्हें पता था कि बच्चों को अच्छी परवरिश देने के लिए उन्हें अपने पूरे परिवार का सहयोग चाहिए होगा.
 
View this post on Instagram
 

The women in my life- my mother, sisters, wife, teachers & daughter spell strength. Saluting them 🙏🏻

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

 
View this post on Instagram
 

Smiling again looking at this...

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on






वहीं अपनी मां और दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja) के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'मेरी मां और मैं बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. हम फिल्मों को लेकर कभी डिस्कस नहीं करते. ना ही मुझे उन्होंने कभी कहा कि मुझे कौन सी फिल्म करना चाहिए और कौन सी नहीं. मेरी मां ने सारे डिसीजन्स मेरे ऊपर छोड़ दिए. जब मैं 16 साल की थी, तभी से उन्होंने मुझे खुद के फैसले लेने के लिए छूट दे दी.'

ये भी पढ़ेंः 'महाभारत' के 'कृष्ण' को याद आईं मीनाक्षी शेषाद्रि, Photo शेयर कर बोले- कैसी हो मीनू मौसी?
जब महाभारत के 'दुर्योधन' के एक पंच से अमिताभ बच्चन की जान पर बन आई थी, करियर पर लग गया था ब्रेक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज