HBD Kajol: अजय देवगन से शादी की बात पर काजोल से रुठ गए थे पापा, कई दिनों तक नहीं की बात

HBD Kajol: अजय देवगन से शादी की बात पर काजोल से रुठ गए थे पापा, कई दिनों तक नहीं की बात
काजोल और अजय देवगन.

4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) ने शादी करने का फैसला किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 3:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की प्रेम कहानी बॉलीवुड की एक फिल्म के सेट से शुरू हुई. दोनों का नेचर एक दूसरे के ठीक विपरीत है. जब वे पहली बार मिले तो कुछ खास बातचीत नहीं कर पाए, लेकिन धीरे-धीरे दोनों का विपरीत नेचर फीका पड़ता गया और प्रेम की जीत हुई. 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करने का फैसला दिया.

काजोल ने बताया कि, अजय के माता-पिता विवाह के लिए राजी हो गए, लेकिन मेरे पिता ने मुझसे 4 दिन तक बात नहीं की, क्योंकि वे चाहते थे कि मैं अपने करियर पर फोकस करूं. लेकिन मैं अजय देवगन से शादी करने के लिए अड़ गई, बाद में किसी तरह से मैंने अपने पिता को मनाया था.

आज काजोल 46 साल की हो गई हैं. आइए हम अजय देवगन और काजोल की प्रेम कहानी को फिर से याद करें जिसकी परिणति 21 साल बाद भी सॉलिड है. अपनी लव स्टोरी के बारे में काजोल ने ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ को बताया कि मैं जब पहली बार अजय से मिली थी तो मिलने से 10 मिनट पहले तक मैं उनकी बुराई कर रही थी.



25 साल पहले फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर मिले थे
काजोल ने बताया कि, दरअसल हम 25 साल पहले फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर मिले थे. मैं फिल्म के सेट पर शॉट के लिए रेडी थी और मैंने पूछा कि मेरा हीरो कहां है? तो अजय की तरफ इशारा करके कहा गया कि वे उस तरफ बैठे हुए हैं. वे एक कोने में अजीब ढंग से बैठे हुए थे. मैं उनसे मिलने से 10 मिनट पहले तक उनकी बुराई कर रही थी. इसके बाद हम दोनों ने एक-दूसरे से बात करनी शुरू की और हम दोस्त बने.

दोनों ने 1999 में कर ली थी शादी
काजोल का जन्म 5 अगस्त 1974 को मुम्बई में हुआ था. इनकी मां का नाम तनुजा और पिता दिवंगत निर्माता-निर्देशक सोमू मुखर्जी थे. दोनों ने 1999 में शादी कर ली थी. अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की सफल जोड़ी कही जाती है. इनके दो बच्चे बेटी न्यासा और बेटे युग हैं.

काजोल ने आगे बताया कि जब हम मिले तो हम दोनों ही किसी दूसरे व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थे. धीरे-धीरे दोनों में बातचीत बढ़ती गई. अजय से मैंने अपने उस समय के बॉयफ्रेंड की बुराई की थी. जल्द ही अजय का अपनी गर्लफ्रेंड से और मेरा अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया. 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading