काजोल ने बताया- लॉकडाउन में कैसे गुजर रही है जिंदगी, शेयर किए खुद पर बने मीम्स

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल.

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल.

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपने मीम्स को लेकर सोशल मीडिया में एक बार फिर चर्चा में है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) सोशल मीडिया में एक बार फिर चर्चा में है. कुछ वक्त पहले ही वो तब जमकर ट्रोल हुई थीं जब ऐसा कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस के डर से वो खुद अपनी बेटी को लेने विदेश गई थीं. लेकिन जब लौटीं तो उन्होंने मुंहपर मास्क तक नहीं पहना हुआ था. लेकिन इस बार बड़े चटखारे वाले अंदाज में काजोल ने खुद पर बने मीम्स ही शेयर कर ‌दिए हैं. ये मीम्स उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. असल में काजोल ने अपनी ही कुछ पुरानी तस्वीरें उठाईं और उन पर लॉकडाउन के दौरान समझदारी बनाए रखने की बातें लिखते हुए शेयर किया.



उन्होंने मीम्स की पूरी एक सरीज शेयर की है. इनमें एक तस्वीर में वो पालतू डॉग के साथ हैं. इस फोटो के कैप्‍शन में लिखा है कि यह वक्त अपने पालतू जानवरों के साथ बिताने का है क्योंकि अभी तक इनके द्वारा कोरोना के फैलने को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है. जबकि एक अन्य तस्वीर में उन्होंने लिखा, यह नई चीजें सीखने का समय है. अपने दोस्तों के साथ वीडियो कॉल पर बात करने के समय है. पढ़ने का समय है. साथ ही अपने परिवार के साथ वक्त बिताने का समय है. इन सभी कैप्‍शन के साथ उन्होंने बेहद शानदार तस्वीरों का भी चुनाव किया है. एक तस्वीर पर वो किताब पढ़ते नजर आ रही हैं तो दूसरे में म्यूजिक सिस्टम पर म्यूजिक सुनते. वहीं एक तस्वीर में वो पति अजय देवगन, बेटी न्यासा, बेटे युग के साथ दिखाई दे रही हैं. जबकि दास्तों के साथ वाले कैप्‍शन में उन्होंने माधुरी दीक्षित की तस्वीर लगाई है. एक अन्य तस्वीर में वो सोती नजर आ रही हैं.



इन तस्वीरों और कैप्‍शन को देखने के बाद उनके फैन्स का कहना है कि काजोल के मशविरे महज 21 दिन के लॉकडाउन के लिए ही नहीं हैं, बल्कि उन्होंने एक क्वॉलिटी लाइफ की ओर इशारा किया है. दूसरी ओर काजोल की बात करें तो हाल ही में सोशल मीडिया में ये जमकर अफवाह उड़ी कि उनकी बेटी न्यासा को क्वॉरेंटीन किया गया है. उसे कोरोना पाजिटिव होने की संभावना है. असल में वो पिछले महीने ही सिंगापुर की एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने के लिए गई थी.


लॉकडाउन के ऐन पहले काजोल खुद बेटी को लेने सिंगापुर गई थीं. जब वो वापस आईं तो काफी हो-हल्ला मचा. बाद में खुद अजय देवगन को इस पर सफाई देनी पड़ी कि उनकी बेटी सुरक्षित हैं. उन्होंने इन खबरों को अफवाह बताते हुए आधाराहीन कहा था.





ये भी पढ़ें- इस दिन सामने आएगी सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल की सिजलिंग केमिस्ट्री, फैन्स बेकरार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज