Lockdown में लाख कोशिशों के बाद भी अजय देवगन ने नहीं किया ये काम, काजोल ने किया खुलासा

काजोल, अजय देवगन (फाइल)

काजोल, अजय देवगन (फाइल)

एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने हाल ही में अपने फैंस से ट्विटर पर सीधे बात की.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए देशभर में लोगों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. इस दौरान आम से लेकर खास हर कोई अपने घर में बंद है. बात करें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की तो सभी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं. वहीं लॉकडाउन के इन दिनों में सभी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं. कई मौकों पर तो अपने फॉलोवर्स से सीधे बात करते दिखाई दिए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने भी #AskKajol हैशटैग के जरिए अपने फॉलोवर्स के अजीबो-गरीब सवालों का सहजता से जवाब दिए. वहीं इस दौरान उन्होंने कई मजेदार खुलासे भी किए.



काजोल, लॉकडाउन के दिनों में ट्विटर पर जबरदस्त एक्टिव नजर आ रही हैं. वहीं इस बीच काजोल ने अपने ट्विटर पर #AskKajol हैशटैग के जरिए फैंस से सवाल पूछने के लिए कहा. वहीं इस दौरान कई यूजर्स ने फनी तो कई ने अजीबो गरीब तो कईयों ने सीरियस सवाल भी भी पूछे. इनमें एक यूजर ने अजय देवगन से जुड़ा हुआ सवाल पूछा. यूजर ने काजोल से पूछा, 'लॉकडाउन में कितनी बार अजय देवगन ने आपके लिए खाना बनाया है?' वहीं इस सवाल पर काजोल ने कहा, 'मैं अजय को कई बार खाना बनाने के लिए प्रेरित करती रही, लेकिन अबतक वो किचन में नहीं गए'.

काजोल के इस फनी जवाब पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिलीं. सभी को काजोल का ये अंदाज काफी पसंद आया है. वहीं एक यूजर ने उनसे पूछा, 'आप लॉकडाउन में ऐसा क्या कर रही हैं और आप लॉकडाउन के बाद भी जिसे जारी रखना चाहेंगी'. फैन के इस सवाल पर काजोल बोलीं- 'कुछ अलग नहीं है. लेकिन जब ये लॉकडाउन खत्म होगा मैं अपने करीबी लोगों के साथ समय बिताऊंगी'.







वहीं काजोल पूरा 1 घंटे फैंस के सवालों के जवाब देती रहीं. बता दें कि बाकी सेलेब्रिटीज की तरह काजोल भी इन दिनों लॉकडाउन में हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. वो अपनी फैमिली के साथ अक्सर प्यारी तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं.
ये भी पढ़ें- लॉकडाउन पर धर्मेंद्र का बयान, कहा- ताजी हवा और प्रदूषण नहीं, मैं खुश हूं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज