लाइव टीवी

कोरोना वायरस के चक्‍कर में बेटी न्यासा को वापस ले आईं मम्मी काजोल, अब इसलिए हो रही हैं ट्रोल

News18Hindi
Updated: March 20, 2020, 2:51 PM IST
कोरोना वायरस के चक्‍कर में बेटी न्यासा को वापस ले आईं मम्मी काजोल, अब इसलिए हो रही हैं ट्रोल
अजय और काजोल की बेटी न्यासा पिछले कुछ समय से सिंगापुर के एक इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही हैं.

पपराजी ने काजोल को बेटी न्यासा के साथ स्पॉट किया. दोनों ने इस मौके पर काले रंग की ड्रेस पहन रखी थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 2:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (coronavirus) ने कोई सहमा हुआ है. क्या आम क्या खास हर कोई इससे बचने के लिए अपने-अपने घरों में कैद होने पर मजबूर हैं. बॉलीवुड स्टार्स अपनी शूटिंग्स कैंसिल करके अपने घरों में हैं और सभी को ये सलाह दे रहे हैं कि अपने अपने घरों में ही रहें. इसी कड़ी में काजोल (Kajol) भी अपनी बेटी न्यासा (Nysa) को सिंगापुर से वापस भारत ले आईं हैं. दरअसल, कोरोना वायरस को देखते हुए सभी स्‍कूलों को बंद रखने का आदेश दिया गया है, जिसके बाद काजोल भी बेटी न्‍यासा को वापस लाने का फैसला किया और उन्हें वापस ले आईं. लेकिन वापस भारत आते ही काजोल को ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

पपराजी ने काजोल (Kajol) को बेटी न्यासा के साथ स्पॉट किया. दोनों ने इस मौके पर काले रंग की ड्रेस पहन रखी थीं. लेकिन ट्रोलर्स ने दोनों को इसलिए ट्रोल कर दिया क्योंकि कोरोना के डर के बाद भी इन दोनों ने मास्क नहीं लगाया हुआ था.

 






 




View this post on Instagram




 

#kajoldevgan and daughter #nysadevgan were snapped at the International airport. . . . #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






 

ट्विटर यूजर ने उनके मास्क न पहनने को लेकर प्रश्न पूछना शुरू कर दिया, जबकि एक अन्य ने बताया कि इन दोनों से अधिक स्वास्थ्य के प्रति सचेत तो हवाई अड्डे के कर्मचारी हैं.

आपको बता दें कि अजय और काजोल की बेटी न्यासा पिछले कुछ समय से सिंगापुर के एक इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही हैं.थ वह अक्सर हॉलीडे पर अपने माता-पिता के साथ वक्‍त बिताने के लिए मुंबई लौट आती हैं. काजोल और अजय देवगन भी अपनी खाली वक्‍त में अक्‍सर दोनों बच्‍चों न्‍यासा और युग के साथ ही बीताते है.

कोरोना वायरस की वजह से सभी बॉलीवुड फिल्‍मों की शूटिंग को रोक दिया गया है. बॉलीवुड हस्तियों ने खुद को घरों में बंद कर लिया है. शिल्पा शेट्टी, आयुष्मान खुराना, करीना, मलाइका अरोड़ा, ट्विंकल खन्ना, सलमान सहित कई अन्य सेलेब्‍स सोशल मीडिया के जरिये अपनी दिनचर्या साझा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इस दिन सामने आएगी सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल की सिजलिंग केमिस्ट्री, फैन्स बेकरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 2:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर