• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • काजोल ढाई साल में पहली बार अपने काम को कर रही थीं मिस, बेटी के साथ भी नहीं लगता था दिल

काजोल ढाई साल में पहली बार अपने काम को कर रही थीं मिस, बेटी के साथ भी नहीं लगता था दिल

एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपनी बेटी का खास ख्याल रखती है. फोटो साभार: @Kajol instahram

एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपनी बेटी का खास ख्याल रखती है. फोटो साभार: @Kajol instahram

एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपनी बेटी का खास ख्याल रखती है. कोविड -19 की पहली लहर थमने के बाद एक्ट्रेस अपनी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) के साथ सिंगापुर चली गई थीं. छह महीने से अधिक समय बिताने के बाद वह मुंबई लौट आईं.

  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपनी बेटी का खास ख्याल रखती है. कोविड -19 की पहली लहर थमने के बाद एक्ट्रेस अपनी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) के साथ सिंगापुर चली गई थीं, जहां न्यासा ने कॉलेज जाना फिर से शुरू कर दिया था. छह महीने से अधिक समय बिताने के बाद वह मुंबई लौट आईं. काजोल ने इस बात को माना कि सिंगापुर में उन्होंने अपने बेटी के साथ काफी अच्छा समय बिताया लेकिन वह अंदर से मुंबई आने के लिए बेचैन थीं.

    HT के अनुसार इसके बारे में बात करते हुए काजोल (Kajol) कहती हैं, ‘सिंगापुर प्यारा शहर है, और मैंने वहां बहुत अच्छा समय बिताया. लेकिन मेरे दिमाग में दो चीजें चल रही थीं क्योंकि मेरा बेटा युग देवगन मुंबई में था. एक माँ होने के नाते आपको ये महशूस होता है जब आप अपने बच्चों में से किसी एक के आस-पास नहीं होती हैं और आप पूरी तरह से खुश नहीं होती हैं. ऐसा लगता है कि आप अपने ही शरीर के एक हिस्से से अलग हैं.’

    काजोल ने बताया कि वह लंबे समय के बाद एक सेट पर वापस आने के लिए उत्साहित थीं. उन्होंने कहा, “मैंने काफी लंबे समय से काम नहीं किया था. लेकिन मुझे ये चीज परेशान नहीं करती थी और मैं इसके साथ ठीक थी. मैं अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीकर खुश थी. लेकिन ढाई साल में पहली बार मुझे मेरे काम की याद आ रही थी.” दो हफ्ते पहले काजोल ने सेट पर दोबारा वापसी की है.

    खबरों की माने तो काजोल को राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की अगली फिल्म के लिए चुना गया है. लेकिन उन्होंने अभी इसके लिए हामी नहीं भरी है. पिछले साल काजोल (Kajol Flim) दो फिल्मों में नजर आई थीं. ‘तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में’, उन्होंने सावित्री बाई की भूमिका निभाई, जबकि एक सॉर्ट फिल्म ‘देवी’ में उन्हें ज्योति नामक एक किरदार निभाते हुए देखा गया. इस साल वह नेटफ्लिक्स पर ‘त्रिभंगा’ नाम की फिल्म में नजर आई थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज