Adipurush: फिल्म में होगी काजोल की एंट्री, प्रभास ने एक्ट्रेस के लिए की थी सिफारिश?

फोटो साभार: @Prabhas/Kajol Instagram

फोटो साभार: @Prabhas/Kajol Instagram

फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि सुपरस्टार प्रभास की इस मेगा बजट पैन इंडिया फिल्म में अदाकारा काजोल की भी एंट्री हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 1:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' में प्रभास (Prabhas) की सीता कौन बनेंगी. इसकी चर्चाएं पिछले काफी दिनों से हो रही थी. इस रोल के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम फाइनल हो गया है. कृति के साथ इस फिल्म में सनी सिंह (Sunny Singh) भी शामिल हो गए हैं. इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि सुपरस्टार प्रभास की इस मेगा बजट पैन इंडिया फिल्म में अदाकारा काजोल की भी एंट्री हो गई है.

रिपोर्ट्स की माने तो काजोल (Kajol) फिल्म में एक बेहद अहम किरदार निभाने वाली हैं. ये किरदार कौन सा है इसे लेकर अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है. काजोल के किरदार को अभी काफी गुप्त रखा गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो काजोल के फिल्म का हिस्सा बनने के लिए प्रभास ने ही कोशिश की थी. कहा जा रहा है कि एक्टर प्रभास बॉलीवुड अदाकाराओं के फैन रहे हैं. इसी वजह से उनकी फिल्म राधे श्याम के लिए एक्टर ने भाग्यश्री को वरीयता दी थी और अब वो काजोल के साथ इस फिल्म में काम करने की तैयारी में हैं.

इससे पहले काजोल को बीते साल अजय देवगन स्टारर तान्हाजी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके हैं. इस फिल्म में भी काजोल अहम किरदार में थी. वो अजय देवगन की पत्नी के रोल में दिखीं थी. 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान को रावण के किरदार में नजर आएंगा. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण फरवरी में शुरू हो गया है. पिछले साल की ब्लॉकबस्टर तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के बाद 'आदिपुरुष' का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं.




इससे पहले सीता के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा का नाम सामने आ चुका है. अनुष्का हाल ही में मम्मी बनीं हैं और उनके पास अपने कई प्रोजेक्ट्स हैं. वहीं, खबर है कि दीपिका और प्रभास पहले ही नाग अश्विन की फिल्म साइन कर चुके हैं. ऐसे में दोनों बैक-टू-बैक एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आना चाहते थे. इसलिए उन्होंने इस फिल्म से हाथ पूछे खींच लिए. दीपिका के फिल्म छोड़ने का कृति को बड़ा फायदा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज