काजोल होंगी सिंगापुर शिफ्ट, बेटी न्यासा के चक्कर में लिया बड़ा फैसला

काजोल होंगी सिंगापुर शिफ्ट, बेटी न्यासा के चक्कर में लिया बड़ा फैसला
न्यासा अभी भारत में ही हैं. फाइल फोटो

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा (Nysa) अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कोरोना काल की वजह से काजोल अपने बेटी को अकेले सिंगापुर में नहीं भेजना चाहतीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 12:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) से हर कोई सहमा हुआ है. क्या आम क्या खास हर कोई इससे बचने के लिए अपने-अपने घरों में कैद होने पर मजबूर हैं. बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) इन दिनों अपने बच्चों को लेकर काफी चिंतित हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) को बेटी न्यासा (Nysa) की चिंता सता रही हैं. न्यासा इन दिनों भारत में ही हैं, वह सिंगापुर (Singapore) में रहती हैं और वहीं पढ़ाई कर रही हैं. लेकिन खबर हैं कि अब अजय और काजोल अपने बेटी को अकेले सिंगापुर नहीं रहने देना चाहते, इसलिए काजोल ने सिंगापुर जाने का प्लान बना लिया है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा (Nysa) अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना काल की वजह से काजोल अपनी बेटी को अकेले सिंगापुर में नहीं भेजना चाहतीं. इसलिए उन्होंने कहा कि वह कुछ समय के लिए बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगीं. वहीं, अजय देवगन मुंबई में बेटे युग (Yug) के साथ रहेंगे.

काजोल और अजय देवगन नहीं चाहते हैं कि न्यासा की पढ़ाई पर कोई असर पड़े. इसलिए अब काजोल, न्यासा के साथ न्यूयॉर्क में रहेंगी. सूत्रों के मुताबिक, न्यासा सिंगापुर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई कर रही हैं. साल 2018 में अजय देवगन ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट भी खरीदा था, ताकि न्यासा को रहने में कोई परेशानी न हो. काजोल आप इसी फ्लैट में जाकर बेटी के साथ रहेंगी.



रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन दो स्क्रिप्ट्स पर फिलहाल काम कर रहे हैं. इसके साथ ही अपनी अगली फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में बिजी हैं. उनकी फिल्म, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक फिल्म मैदान पर काम करना हैं. इसलिए वह भारत में ही रुकेंगे.
ये भी पढ़ें :- जब दिव्यांग बच्चों का हुनर देख इमोशनल हो गए थे सुशांत, वीडियो देखकर नम हो जाएंगी आंखें

आपको बता दें कि न्यासा पिछले कुछ समय से सिंगापुर में हैं. वह अक्सर हॉलीडे पर अपने माता-पिता के साथ वक्‍त बिताने के लिए मुंबई लौट आती हैं. काजोल और अजय देवगन भी अपनी खाली वक्‍त में अक्‍सर दोनों बच्‍चों न्‍यासा और युग के साथ ही बिताते है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज