• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फिल्म कलंक में दिखाया गया है 'लव जिहाद', इस आरोप पर क्या बोलीं आलिया भट्ट?

फिल्म कलंक में दिखाया गया है 'लव जिहाद', इस आरोप पर क्या बोलीं आलिया भट्ट?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट.

आलिया कहती हैं, बहुत से लोग मेरे विचारों से सहमत ना भी हों, लेकिन मेरा मानना यह है कि दो मोहब्बत करने वालों को अलग करने के लिए धर्म को बीच में नहीं लाना चाहिए.

  • Share this:
    बालीवुड की क्यूट कुड़ी आलिया भट्ट इनदिनों अपनी फिल्म कलंक को प्रोमोट करने में बिजी है. हाल ही कलंक के प्रोमोशनल इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने कहा, लव जिहाद के मामले में बहुत से लोग मेरे विचार से सहमत नहीं होंगे और मेरे विचारों का विरोध करेंगे. आलिया कहती हैं कि जब भी दो लोग प्यार में हों तो उनके बीच में जाति और धर्म जैसी बातों को बीच में नहीं आना चाहिए. लव जिहाद पर बातचीत को आगे बढ़ाते हुए आलिया कहती हैं कि प्यार सिर्फ प्यार होता है और प्यार में कभी धर्म का बंधन नहीं होना चाहिए. प्यार करने वालों को अपनी मर्ज़ी से अपने साथी का चुनाव करने की आजादी हो और अगर वह दो लोग शादी करना चाहते हैं तो धर्म की आड़ लेकर प्यार के बीच में जात पात की दीवार ना खड़ी करें.

    आलिया बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, बहुत से लोग मेरे विचारों से सहमत ना भी हों, लेकिन मेरा मानना यह है कि दो लोगों को, जो एक-दूसरे से मोहब्बत करते हैं, उन्हें अलग करने के लिए धर्म को बीच में नहीं लाना चाहिए. हिंदू और मुसलमान के नाम पर दो लोगों को दूर करना बिल्कुल गलत है, मुझे यह बात समझ में नहीं आती.

    आलिया हंसते हुए आगे कहती हैं, 'मोहब्बत कभी भी प्लान करके नहीं की जाती है. मुझे ऐसा लगता है कि मैं नई हूं, जो प्यार के मामले में ऐसी सोच रखती हूं, अगर ऐसा है भी तो मैं अपनी इस तरह की सोच से खुश हूं. यही बात हमने अपनी फिल्म कलंक में दिखाने की कोशिश की है. आपको बता दें आलिया भट्ट जल्द रिलीज़ होने वाली फ़िल्म कलंक में एक हिंदू लड़की और उनके ओपोजिट वरुण धवन एक मुस्लिम लड़के के किरदार में हैं. दोनों धर्म की परवाह किए बिना प्यार कर बैठते है और फिर शुरू होती है समाज, धर्म और जात पात की लड़ाई. फिल्म की इस कहानी को लव-जिहाद से भी जोड़ा जा रहा है. आलिया ने इस बातचीत के दौरान साफ कहा कि हमारी फिल्म में लव-जिहाद जैसी कोई बात नहीं है.

    आपको बता दें आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ साथ इस फ़िल्म में माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य राय कपूर, संजय दत्त भी अहम भूमिकाओं में है. फिल्म 19 अप्रैल को बाक्स ऑफ़िस पर दस्तक देगी.

    यह भी पढ़ें:

    YouTube से गायब हुआ 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज