• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रिलीज के पहले ही दिन 'कलंक' का हुआ ऐसा हाल, गुस्साए लोगों ने कहा 'सिरदर्द'

रिलीज के पहले ही दिन 'कलंक' का हुआ ऐसा हाल, गुस्साए लोगों ने कहा 'सिरदर्द'

कलंक

कलंक

डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' (Kalank) ऑडिएंस को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई.

  • Share this:
    हाल ही में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'कलंक' रिलीज हुई है. इस मल्टी स्टारर फिल्म का इंतजार फैन बड़ी बेसब्री से कर रहे थे. इन सभी स्टार्स की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और ऐसे में फिल्म से फैंस की उम्मीदें भी बढ़ जाती हैं. लेकिन ये फिल्म अपने फैंस को इंप्रेस करने में फेल होती मालूम हो रही है. पहले ही दिन जो फैंस इस फिल्म को देखने पहुंचे वो सोशल मीडिया पर काफी निराशा भरे रिएक्शन देते दिखाई दिए.

    ट्विटर पर मिल रही प्रतिक्रियाओं की मानें तो ये फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी है. किसी ने इस फिल्म टॉर्चर बताया है तो कोई वरुण धवन से पूछ रहा है कि उन्होंने ये फिल्म क्यों चुनी? हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने इस फिल्म को संजय लीला भंसाली की फिल्मों की फ्लॉप कॉपी बता डाला. ऐसे में अगर ये कहें कि 'कलंक' पहले ही दिन दर्शकों को इंप्रेस करने में फ्लॉप हो गई है तो गलत नहीं होगा.



    हालांकि कुछ लोगों ने फिल्म में आलिया-वरुण की कैमिस्ट्री का तारीफ तो की है लेकिन फिल्म को फिर भी निराशजनक बताया. वहीं लोगों को स्क्रीन पर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी पसंद आए हैं. दशकों के लंबे समय बाद 'कलंक' में संजय दत्त और माधुरी की जोड़ी लौटी है. ये दो बड़े स्टार्स करीब 21 सालों बाद स्क्रीन शेयर करते दिखाए गए हैं. फिल्म का म्यूजिक भी काफी पसंद किया गया है.



    बता दें कि 'कलंक' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म भव्य है, सॉफ्ट लव स्टोरी के साथ-साथ ये फिल्म स्ट्रॉन्ग महिला किरदारों को भी दिखाती है. इतने सारे दिग्गज स्टार्स ने फिल्म से ऑडिएंस की उम्मीदें काफी बढ़ा दी थीं.



    ये भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी ने किया 'घूंघट डांस', भीड़ में मच गई खलबली

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज