होम /न्यूज /मनोरंजन /

'केसरी' और 'गली बॉय' पर भारी 'कलंक', बॉक्स ऑफिस पर हुई पैसों की बारिश

'केसरी' और 'गली बॉय' पर भारी 'कलंक', बॉक्स ऑफिस पर हुई पैसों की बारिश

गली बॉय, केसरी, कलंक

गली बॉय, केसरी, कलंक

'कलंक' (Kalank) देखकर आए लोगों ने इस फिल्म को लेकर काफी निगेटिव बातें कही हैं लेकिन फिर भी इस फिल्म ने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की है. इसके साथ ही 'कलंक' 2019 की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है.

    इस हफ्ते अभिषेक वर्मन की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' रिलीज हुई है. आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे मेगा स्टार्स के बावजूद इस फिल्म से ऑडिएंस खुश नहीं दिखाई दी. फिल्म देखकर आई ऑडिएंस ने 'कलंक' को बेहद खराब रिव्यूज दिए हैं. हैरानी की बात तो ये है कि जहां एक तरफ फिल्म को निगेटिव रिव्यूज मिल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ फिल्म ताबड़तोड़ कमाई भी कर रही है. 'कलंक' का ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है और इस फिल्म ने 2019 का सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं.

    'कलंक' ने ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 2019 की सारी फिल्मों को पछाड़ दिया है. इस मल्टी स्टारर फिल्म ने पहले ही दिन 21.60 करोड़ की कमाई कर ली है. माना जा रहा है कि इस वीकेंड पर 'कलंक' और भी शानदार कमाई कर सकती है. अक्षय कुमार की 'केसरी' इस रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग कलेक्शन से थोड़ी ही पीछे रह गई. वहीं बाकी फिल्में तो आसपास भी नहीं पहुंच सकीं.



    अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 21.06 करोड़ की कमाई की थी. वहीं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' 19.40 करोड़ पर सिमट गई थी. इसके अलावा अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' ने ओपनिंग डे पर महज 16.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. इन आंकड़ों से साफ है कि 'कलंक' अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन देने वाली फिल्म बन गई है.

    भारत के साथ-साथ 'कलंक' इंटरनेशनल लेवेल पर भी 2019 की सबसे बड़ा कलेक्शन देने वाली फिल्म साबित हुई है. इससे पहले ये रिकॉर्ड दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' और आमिर खान की 'दंगल' के नाम था.

    ये भी पढ़ें- नाना पाटेकर के बाद अब तनुश्री दत्ता के निशाने पर आए अजय देवगन!


     

    Tags: Aditya Roy Kapur, Ajay Devgn, Akshay kumar, Alia Bhatt, Bollywood, Box Office Collection, Entertainment, Gully Boy, Kalank Movie, Kesari, Madhuri dixit, Ranveer Singh, Sanjay dutt, Sonakshi sinha, Varun Dhawan

    अगली ख़बर