लाइव टीवी

VIDEO: कभी अफेयर की थीं खबरें, आज माधुरी को 'मैडम' कहकर बुला रहे हैं संजय दत्त

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: March 13, 2019, 1:33 PM IST

मंगलवार को मुम्बई में फ़िल्म 'कलंक' (Kalank) के टीजर लॉन्च (Teaser Launch) के दौरान माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Nene), संजय दत्त (Sunjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan) और करन जौहर (Karan Johar) के साथ साथ फ़िल्म की पूरी टीम मौजूद रही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 13, 2019, 1:33 PM IST
  • Share this:
एक वक़्त था जब बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी ना सिर्फ़ पर्दे पर हिट थी बल्कि रियल लाइफ़ में भी नज़दीकियों को लेकर काफ़ी सुर्ख़ियो में रही. ख़बरें तो यहां तक थी कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित शादी करने वाले थे लेकिन तभी संजय दत्त के सितारे गर्दिश में आए और संजय दत्त को टाडा केस में जेल जाना पड़ा.

इस केस और जेल से जुड़े मामले को लेकर माधुरी दीक्षित थोड़ी गम्भीर हुई और उन्होंने संजय दत्त से दूरी बना ली. और जल्द ही अमेरिका के डाक्टर श्रीराम नेने से शादी कर बॉलीवुड से दूर अमेरिका चली गईं. इस बीच संजय दत्त जेल से बाहर आए उनकी ज़िंदगी में मान्यता, मोहब्बत बनकर आईं जिसके बाद संजू बाबा भी मान्यता से शादी कर सैटल हो गए.

वहीं कुछ सालों पहले बॉलीवुड की 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ मुम्बई वापस लौटीं और उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की. वापसी के बाद भी कई शानदार फ़िल्मों में काम कर चुकी माधुरी दीक्षित के सितारे आज भी बुलंदियों पर है. फ़िल्म, रियलिटी शो और विज्ञापन के ऑफ़र्स की लम्बी लाइन है. हालांकि इस बीच कई फ़िल्ममेकर्स ने जब माधुरी दीक्षित के साथ काम करने का ऑफ़र किया तो माधुरी दीक्षित कभी तैयार नहीं हुई और संजू बाबा से लगातार दूरी मेंटेंन करती रहीं. लेकिन अब जल्द ही करन जौहर की मल्टी स्टारर फ़िल्म 'कलंक' में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी पर्दे पर एक साथ नज़र आएगी.

मंगलवार को मुम्बई में फ़िल्म 'कलंक' के टीजर लॉन्च के दौरान माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और करन जौहर के साथ साथ फ़िल्म की पूरी टीम मौजूद रही. इस दौरान मीडिया से सवाल जवाब के दौरान जब संजय दत्त से माधुरी दीक्षित के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया तो जवाब में संजय दत्त ने कहा कि हां मैडम के साथ सालों बाद काम करने का एक्सपीरियंस अच्छा रहा और वह भविष्य में भी माधुरी के साथ काम करना चाहेंगे.

तो वहीं माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त के साथ करने के सवाल पर बात करते हुए कहा कि वह काफ़ी सालों बाद संजय दत्त के साथ काम कर रही है और उन्हें अपने उन को-एक्टर्स के साथ काम करना अच्छा लगता है जिनके साथ वह पहले काम कर चुकी हैं.

हालांकि इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने थोड़ी दूरी बनाए रखी. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि 'कलंक' के बाद इस जोड़ी को बॉलीवुड का कौन सा प्रोड्यूसर नज़दीक ला पाता है.

यहां देखिए फिल्म 'कलंक' का टीजर...
Loading...



इस फिल्म में पॉर्न स्टार बनीं 'शिवगामी देवी', एक सीन शूट करने में लग गए थे दो दिन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 5:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...