कलंक की कमाई में आई गिरावट, लोगों ने कहा सिरदर्द है ये फिल्म

कलंक (Kalank) के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो शानदार रहा लेकिन दूसरे ही दिन इस फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई है.

News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 2:36 PM IST
कलंक की कमाई में आई गिरावट, लोगों ने कहा सिरदर्द है ये फिल्म
'कलंक' में आलिया भट्ट
News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 2:36 PM IST
इस हफ्ते अभिषेक वर्मन की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' रिलीज हुई है. आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे मेगा स्टार्स के बावजूद इस फिल्म से ऑडिएंस खुश नहीं दिखाई दी. शायद इसी का नतीजा है कि पहले दिन बंपर कमाई करने के बाद दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली. 17 अप्रैल को रिलीज हुई 'कलंक' 2019 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. इस फिल्म ने पहले ही दिन 21.60 करोड़ का बिजनेस किया था.

ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में 'कलंक' ने अक्षय कुमार की 'केसरी' और रणवीर सिंह की 'गली बॉय' जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया था. जिसके बाद माना जा रहा था कि ये फिल्म इस वीकेंड पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी, लेकिन दूसरे दिन 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर औंधेमुंह गिर पड़ी. इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन सिर्फ 11.45 करोड़ ही कमाए है. हालांकि, अभी भी वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद की जा रही है.



बता दें कि 'कलंक' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. सॉफ्ट लव स्टोरी के साथ-साथ ये फिल्म स्ट्रॉन्ग महिला किरदारों को भी दिखाती है. भव्यता और इतने सारे दिग्गज स्टार्स ने फिल्म से ऑडिएंस की उम्मीदें काफी बढ़ा दी थीं. फिल्म रिलीज हुई तो ऑडिएंस के बीच निराश देखने को मिली. सोशल मीडिया पर मिल रहे रिएक्शन को देखा जाए, तो ऑडिएंस इस फिल्म से कुछ खास इंप्रेस नहीं दिखी. लोगों ने इस फिल्म को सिरदर्द तक बता डाला.

फैंस ने फिल्म में आलिया-वरुण की कैमिस्ट्री की तारीफ तो की है, लेकिन फिल्म को फिर भी निराशजनक बताया. वहीं लोगों को स्क्रीन पर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी पसंद आए हैं. दशकों के लंबे समय बाद 'कलंक' में संजय दत्त और माधुरी की जोड़ी लौटी है. ये दो बड़े स्टार्स करीब 21 सालों बाद स्क्रीन शेयर करते दिखाए गए हैं. फिल्म का म्यूजिक भी खूब पसंद किया गया है.

ये भी पढ़ें- टीवी पर हमेशा सुपरहिट रहे हैं 'बजरंगबली', धारावाहिक देखकर होती थी पूजा

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...