• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIDEO: रिलीज हुआ कलंक का टाइटल ट्रैक, YouTube पर बना टॉप ट्रेंडिंग गाना

VIDEO: रिलीज हुआ कलंक का टाइटल ट्रैक, YouTube पर बना टॉप ट्रेंडिंग गाना

आलिया भट्ट, वरुण धवन

आलिया भट्ट, वरुण धवन

कलंक (Kalank Title Track) टाइटल ट्रैक आज रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है.

  • Share this:
    वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'कंलक' का टीजर रिलीज होते ही सुपर-डुपर हिट साबित हो चुका है. वहीं अब इस फिल्म का मोस्ट अवेटेड टाइटल सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर मोस्ट ट्रेंडिंग वीडियो बन गया है. अब तक इस गाने को लाखों-करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि कलंक 2019 की सबसे बड़ी हिट साबित होने वाली है. इस गाने ने दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है.

    'कंलक' के इस टाइटल सॉन्ग में आलिया भट्ट और वरुण धवन की लव स्टोरी की हिंट दी गई है. आलिया इस गाने के एक-एक सीन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं सिर्फ आलिया ही नहीं इस गाने में खूबसूरत सोनक्षी सिन्हा भी कम नहीं लग रही हैं. यहां देखें इस फिल्म का तीसरा गाना 'कलंक'.



    अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी 'कलंक' कई मायनों में खास है और सबसे जरूरी बात ये कि इसमें हमें कई सितारे देखने को मिलने वाले हैं. आलिया, वरुण के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे. लेकिन दर्शकों को माधुरी दीक्षित और संजय दत्त को परदे पर एक बार फिर साथ देखने का इंतजार है.

    17 अप्रैल को रिलीज हो रही ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. हाल में इस फिल्म की कास्ट के लुक रिलीज किए गए थे जो दर्शकों को काफी पसंद आए थे. ये फिल्म एक परिवार की कहानी लेकर आ रही है. इससे जुड़ी हकीकत तब खुलनी शुरू होती है जब सांप्रदायिक दंगे भड़क जाते हैं.

    कलंक 80 करोड़ के बजट में बन रही है. करन जौहर और साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले आ रही इस फिल्म में वरुण धवन ने कई खतरनाक स्टंट किए हैं. इनकी शूटिंग के दौरान वरुण घायल भी हुए. अब बात करें आलिया और आदित्य रॉय कपूर की तो ये दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं. मतलब ये इसमें एक फ्रेश केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.

    ये भी पढ़ें- एक्टिंग छोड़ अब ये काम करेंगी ऐश्वर्या राय? खोला बड़ा राज

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज