• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 17 घंटे के भयंकर दर्द के बाद कल्कि ने दिया था बच्ची को जन्म, बॉयफ्रेंड की गोद में दिखी Sappho

17 घंटे के भयंकर दर्द के बाद कल्कि ने दिया था बच्ची को जन्म, बॉयफ्रेंड की गोद में दिखी Sappho

इन तस्वीरों के साथ कल्कि ने अपना डिलीवरी एक्सपीरियंस शेयर किया है.

इन तस्वीरों के साथ कल्कि ने अपना डिलीवरी एक्सपीरियंस शेयर किया है.

इन तस्वीरों को कल्कि केकलां (Kalki Koechlin) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर में हॉस्पिटल की टीम भी साथ नजर आ रही है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कल्कि केकलां (Kalki Koechlin) हाल ही में मां बनीं हैं. कल्कि ने अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्षबर्ग की बेटी को जन्म दिया और इन दिनों वो मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. कल्कि और गाय हर्शबर्ग ने अपनी बेटी का नाम Sappho रखा है. दोनों ने अभी तक शादी नहीं की थी. कल्कि का ये पहला बच्चा है. कल्कि ने हाल ही में अपनी नन्ही परी के फुटप्रिंट्स की एक तस्वीर के साथ ही अपने इमोशन्स शेयर किए थे. अब कल्कि ने कल्कि ने अपनी बेटी की पहली झलक शेयर की है. इसके साथ ही बच्ची के जन्म के समय होने वाली परेशानी को उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर किया है.

    कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्‍चे की मां बनी हैं.


    इन तस्वीरों को कल्कि केकलां (Kalki Koechlin) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर में हॉस्पिटल की टीम भी साथ नजर आ रही है. उन्होंने तीन तस्वीरों को शेयर किया है और लिखा है, 'ट्यूलिप वूमेन केयर की पूरी टीम की मैं एहसानमंद हूं. 17 घंटे दर्द से जूझने के बाद जब मैंने हार मान ली और मैंने अपने डाक्टर्स से भीख मांगी कि मेरे बच्चे को कैसे भी करके इस दुनिया में लेकर आओ. उन्होंने कहा कि मैंने इतनी मेहनत करके वॉटरबर्थ करवाने की कोशिश की है, मुझे हिम्मत नहीं हारनी चाहिए और फिर करीब एक घंटे के बाद Sappho ने जन्म ले लिया. आप लोग शानदार हैं.'




    हाल ही में उन्होंने बेटी का नाम बताते हुए भी एक तस्वीर शेयर की थी. ये तस्वीर Sappho के फुटप्रिंट्स की थी. कल्कि ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'कृप्या Sappho का स्वागत कीजिए. वो 9 महीने एक मोमोज की तरह मेरे गर्भाशय में लिपटी रही. आइए उसे कुछ जगह दें. बधाई संदेशों पर सभी का शुक्रिया करने के बाद कल्कि केकलां अपने इमोशन्स शेयर किए. उन्होंने बताया कि कैसे एक महिला कष्ट के साथ बच्चे को जन्म देती है और इसके बावजूद भी उसे वो सम्मान नहीं मिल पाता है, जिसकी वो हकदार है. बच्चे को जन्म देने कि प्रक्रिया में शारीरिक और मानसिक रूप से काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. कल्कि ने बीते 9 महीनों के अपने अनुभवों कों विस्तार से बताया.

    kalki koechlin, Bollywood, entertainment, Social Media, कल्कि केकलां
    सोशल मीडिया पर कल्कि ने अपनी न्यूली बॉर्न बेबी का परिचय दिया है.


    कल्कि ने आगे लिखा कि छोटे अणुओं से लेकर सचेत, सुंदर प्राणियों तक, हर एक इंसान की याद दिलाता है कि हमने कहां शुरू किया था. हम सबसे बड़ी लड़ाई से बचे हैं, जो जीवन और अस्तित्व के लिए है. इसलिए अपने और दूसरों के साथ प्यार और सम्मान का व्यवहार करना चाहिए.

    आपको बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कल्कि काफी उत्साहित थीं. कल्कि की बेटी के नाम Sappho की बात करें तो यह एक ग्रीक भाषा का शब्द है.

    ये भी पढ़ें: रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया अक्षरा सिंह का नया गाना, बोलीं- 'कॉल करें क्या'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन