vidhan sabha election 2017

कल्कि को क्यों याद आए अनुराग कश्यप?

News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 11:52 AM IST
कल्कि को क्यों याद आए अनुराग कश्यप?
अनुराग कश्यप और कल्कि केकलां
News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 11:52 AM IST
हाल ही में एक्स कपल अनुराग कश्यप और कल्कि केकलां ने एक शो के लिए एक दूसरे का इंटरव्यू लिया है. इस इंटरव्यू के दौरान खींची गई तस्वीर कल्कि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में अनुराग और कल्कि एक दूसरे के सामने बैठे नजर आ रहे हैं.

अनुराग ऊपर की तरफ इशारा करते हुए कुछ कह रहे हैं. कल्कि ने इस तस्वीर पर कैप्शन में लिखा है, ' ऐसा हर रोज नहीं होता है जब आप भगवान की आवाज सुन पाते हों और अपने एक्स के साथ मिक्स्ड टेप्स के साथ खेल पाते हों.'

इस फोटो के नीचे उनके फैंस ने कल्कि की तारीफ करते हुए कमेंट्स किए हैं. किसी ने लिखा कि आप हमेशा ही अच्छा उदहारण पेश करती हैं.





आपको बता दें कि कल्कि और अनुराग ने 2011 में शादी की थी. लेकिन शादी के 4 साल बाद दोनों अलग हो गए. उसके बाद दोनों एक अच्छी दोस्ती वाली रिलेशनशिप मेंटेन की हुई है.

अनुराग ने एक इंटरव्यू के दौरान कल्कि से अलग होने का कारण बताते हुए कहा था कि कल्कि एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. जो भी हम दोनों के बीच हुआ वो हम दोनों के बीच ही रहेगा. लेकिन उसने मुझे अपनी जिंदगी के छह साल दिए हैं. उसके लिए मैं कल्कि का शुक्रगुजार हूं. अगर कल्कि ने मुझे छोड़ा तो जरूर गलती मेरी ही रही होगी. क्योंकि मैं रिलेशनशिप निभाने में बहुत खराब हूं.

वहीं कल्कि ने भी इस बात को स्वीकारा था कि अनुराग को छोड़ना उनके लिए बहुत ही मुश्किल काम रहा.

ये भी पढ़ें :

VIDEO: बिग बॉस के घर आई शिल्पा की मां ने कुछ ऐसा कहा कि चुप हो गए सभी

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर