कल्कि ने तमिल में सुनाई अपनी बेटी को लोरी, VIDEO देख हो जाएगा प्यार

कल्कि ने तमिल में सुनाई अपनी बेटी को लोरी, VIDEO देख हो जाएगा प्यार
फोटो साभार- @kalkikanmani/Instagram

कल्कि केकलां (Kalki Koechlin) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कल्कि गिटार बजाकर बेटी को तमिल में लोरी सुना रही हैं

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कल्कि केकलां (Kalki Koechlin)  की लाइफ का नया चैप्टर शुरू हो गया है. कल्कि इन दिनों अपनी प्यारी सी बेटी के साथ गोल्डन टाइम स्पेंड कर रही हैं. फरवरी में कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्‍चे की मां बनी हैं. सोशल मीडिया पर कल्कि काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी बच्ची की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटौर रहा है, जिसमें वह अपनी बच्ची को सुलाने के लिए गिटार के साथ लोरी (lullaby) गाते दिखाई दे रही हैं.

कल्कि केकलां (Kalki Koechlin) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कल्कि गिटार बजाकर बेटी को तमिल में लोरी सुना रही हैं ताकि वो जल्द सो जाए. 1 मिनट 44 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- मुझे म्यूजिकल अनुभव नहीं है लेकिन उसे सोने में ये तमिल लोरी काफी मदद करती है.


इससे पहले कल्कि ने अपनी बेटी की फोटो शेयर की थी. उनकी बेटी का नाम Sappho है. मालूम हो कि कल्कि के बॉयफ्रेंड हर्शबर्ग हैं.



ये भी पढ़ें- अयोध्या पर ओली के दावों पर हैरान हुईंं TV की सीता दीपिका चिखलिया, शेयर किया मजेदार मीम

आपको बता दें कि कल्कि ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी. मगर ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी और दोनों ने तलाक ले लिया. वर्क फ्रंट की बात करें तो कल्कि की पिछली फिल्म जोया अख्तर निर्देशित गली बॉय थी. फिल्म में वे रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आई थीं. इसके अलावा वे नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में भी अहम रोल प्ले करती नजर आई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज