लाइव टीवी

Lockdown में आनंद विहार बस अड्डे पर उमड़ी भीड़ तो इन एक्टर्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 9:57 AM IST
Lockdown में आनंद विहार बस अड्डे पर उमड़ी भीड़ तो इन एक्टर्स ने ऐसे दिए रिएक्शन
दिल्ली के आनंद विहार बस स्टैंड पर शनिवार सुबह से रात लाखों की संख्या में लोग जुटे रहे.

दिल्ली (Delhi) के आनंद विहार बस स्टैंड पर शनिवार सुबह से रात लाखों की संख्या में लोग जुटे रहे. देर रात तक स्टेशन पर हजारों की संख्या में लाेग यूपी और बिहार के अलग अलग जिलों में जाने के लिए बसों का इंतजार कर रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 9:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई- कोरोना (Corona) महामारी को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. वहीं, दिल्ली सहित देश भर से प्रवासी मजदूरों का अपने घर की ओर पलायन जारी है. इस बीच शनिवार को दिल्ली के आनंद विहार बस टर्मिनल पर जो नजारा दिखा वो चौकाने वाला था. बड़ी संख्या में दिल्ली से मजदूर और अन्य लोग पलायन करके वापस अपने घर की तरफ का रुख कर रहे हैं. कुछ बस के सफर के साथ तो कुछ अपने छोटे-छोटे बच्चों को कंधे और गोद में बैठकर पैदल ही आगे बढ़ रहे हैं. इन तस्वीरोंऔर वीडियो के वायरल होने के बाद अब बॉलीवुड से भी इनपर रिएक्शन भी आने लगे हैं.

हर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan)और एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में बस अड्डे पर भारी संख्या में भीड़ मौजूद है. वीडियो को शेयर करते हुए केआरके ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आपको लगता है कि मैं सिर्फ ऐसे ही मोदी जी की आलोचना कर रहा था, तो फिर ये देखिए.

 



 

वहीं, एक्टर जीशान अय्यूब ने भी इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी. उन्होंने भी वीडियो शेयर करते हुए केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा, सब कुछ नियंत्रण में है, चिंता की कोई बात नहीं है. दोनों एक्टर्स की ट्वीट पर लोग काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 



आपको बता दें कि दिल्ली के आनंद विहार बस स्टैंड पर शनिवार सुबह से रात लाखों की संख्या में लोग जुटे रहे. देर रात तक स्टेशन पर हजारों की संख्या में लाेग यूपी और बिहार के अलग अलग जिलों में जाने के लिए बसों का इंतजार कर रहे. भीड़ को लगातार बढ़ता देख पुलिस के भी पसीने छूट गए. अधिकारियों ने अनुमान लगाया है कि सुबह छह बजे से रात आठ बजे तक दिल्ली बार्डर पर यूपी गेट के रास्ते करीब पांच लाख लोगों ने दिल्ली से पलायन किया है. इनमें से करीब साढ़े तीन लाख लोग कौशांबी और लालकुआं से बसों में बैठकर अपने गांव के लिए निकले हैं तो करीब डेढ़ लाख लोगों पैदल ही सफर शुरू कर दिया.

ये भीड़ उस दौरान की है जब कोरोनावायरल के कारण पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है और रोजी-रोटी नहीं होने के वजह से अब इन लोगों को अपने घरों का रुख करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- जब पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पूछा सच में दान देंगे 25 करोड़ तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 9:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading