KRK ने रूमर्ड एक्स-बॉयफ्रेंड पार्थ समथान को बताया दिशा पाटनी का भाई, फिर पोस्ट की डिलीट, बोले- 'कुत्ते की तरह...'

कमाल आर खान ने दिशा पाटनी-पार्थ समथान की फोटो शेयर की थी. (फोटो साभारः ट्विटरः @kamaalrkhan)

कमाल आर खान ने दिशा पाटनी-पार्थ समथान की फोटो शेयर की थी. (फोटो साभारः ट्विटरः @kamaalrkhan)

अब हाल ही में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. दरअसल, कमाल आर खान ने दिशा पाटनी (Disha Patani) की उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड रहे टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर और फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) अक्सर ही अपने विवादित बोलों के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं. बीते कुछ दिनों से वह सलमान खान (Salman Khan) की हालिया रिलीज 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' के रिव्यू को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, सलमान खान ने मुंबई की एक अदालत में कमाल आर खान के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. अब हाल ही में उन्होंने फिर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. दरअसल, कमाल आर खान ने दिशा पाटनी (Disha Patani) की उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड रहे टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

इन फोटोज को शेयर करते हुए केआरके ने पार्थ समथान को दिशा पाटनी का भाई बताया था. जिसे लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. अपनी गलती का अहसास होने पर केआरके ने तुरंत अपना पोस्ट डिलीट कर दिया और फिर इसे लेकर स्पष्टीकरण भी दिया है. कमाल आर खान ने एक ट्वीट करते हुए बताया कि उन्हें ये फोटोज किसी और ने यह कहते हुए भेजी थी कि पार्थ दिशा के भाई हैं.

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा- 'किसी ने मुझे ट्विटर पर ही यह कहते हुए कुछ तस्वीरें भेजीं थीं उनके साथ मौजूद शख्स दिशा पाटनी के भाई हैं. मुझे दोनों की ये तस्वीरें पसंद आईं, इसलिए मैंने अच्छे कैप्शन के साथ इन्हें पोस्ट कर दिया. लेकिन, कुछ लोग कुत्ते की तरह भौंक रहे थे. मैंने सारी तस्वीरें हटा दीं हैं, क्योंकि मैं उस लड़के को नहीं जानता और मुझे भी इस बात का नहीं पता कि वह उनके भाई हैं कि नहीं.'

kamaal r khan, krk, krk news
(फोटो साभारः ट्विटरः @kamaalrkhan)

बता दें, बुधवार को केआरके ने दिशा पाटनी और पार्थ समथान की साथ में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'क्या बात है! दिशा और उनका भाई साथ में बेहद क्यूट लग रहे हैं.' इस पोस्ट के बाद केआरके ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. कई यूजर्स का कहना है कि केआरके ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि दिशा सलमान खान की राधे में उनके साथ लीड रोल में हैं. और वह इन दिनों सलमान खान द्वारा दायर मानहानि केस में फंसे हुए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज