दिशा पाटनी को बर्थडे पर KRK का मैसेज- 'बुड्ढे एक्टर्स के साथ भयानक लगती हो'

दिशा पाटनी के बर्थडे पर कमाल आर खान ने उन्हें विश किया है.

फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान (Kamaal Rashid Khan) ने भी दिशा पाटनी को उनके बर्थडे (Happy Birthday Disha Patani) पर शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही साथ एक्ट्रेस को उनके काम को लेकर एक संदेश भी दिया है और इशारों-इशारों में एक बार फिर सलमान खान की 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर तंज भी कस दिया है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) का आज बर्थडे है. उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) के साथ 'धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. एक्ट्रेस को जन्मदिन के मौके पर हर तरफ से बधाई मिल रही हैं. कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए दिशा को बर्थडे विश किया है. फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान (Kamaal Rashid Khan) ने भी दिशा पाटनी को उनके बर्थडे पर शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही साथ एक्ट्रेस को उनके काम को लेकर एक संदेश भी दिया है और इशारों-इशारों में एक बार फिर सलमान खान की 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर तंज भी कस दिया है.

    ट्वीट में कमाल राशिद खान ने दिशा पाटनी के 'बागी 2' को-स्टार और रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ को लेकर भी उन्हें मैसेज दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'डियर #दिशा पता नहीं दिशा पाटनी, आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप बुड्ढे एक्टर्स के साथ भयानक लगती हैं. इसलिए कृपया सिर्फ टाइगर के साथ काम करें.' हालांकि, इस ट्वीट में कमाल आर खान ने दिशा और टाइगर के अलावा किसी और का नाम नहीं लिया है.

    (फोटो साभारः ट्विटरः @kamaalrkhan)




    लेकिन, यूजर इस ट्वीट को लेकर अंदाजा लगा रहे हैं कि हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने इशारों-इशारों में सलमान खान पर निशाना साधा है. क्योंकि दिशा पाटनी की रिलीज हुई आखिरी फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' थी, जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आईं. कमाल आर खान ने इस मूवी का रिव्यू किया था और साथ ही एक्टर को लेकर कुछ ट्वीट भी किए थे. जिसके बाद सलमान खान द्वारा कमाल आर खान पर मानहानि का केस किया गया है.

    इसके पहले भी कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए बॉलीवुड पर तंज कसा था. केआरके ने ट्वीट में लिखा- 'बॉलीवुड के गुंडे भाई ये तो तू 100 प्रतिशत मानकर चल, कि मैं आउटसाइडर भले ही हूं, लेकिन मैं दूसरा सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनूंगा, ना ही मैं मरूंगा और ना ही बॉलीवुड की जीत होगी. इस बार बॉलीवुड की हार होगी. क्योंकि इस बार बॉलीवुड ने गलत आदमी से पंगा लिया है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.