Home /News /entertainment /

Sadak 2 को नंबर 1 फ्लॉप बताकर इस एक्टर ने जाहिर की खुशी, कहा- ये पब्लिक का पावर है

Sadak 2 को नंबर 1 फ्लॉप बताकर इस एक्टर ने जाहिर की खुशी, कहा- ये पब्लिक का पावर है

सड़क 2

सड़क 2

सड़क 2 (Sadak 2) को लेकर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर पब्लिक की ताकत बताई है.

    मुंबई. आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. वहीं इस फिल्म को लेकर ट्रेलर रिलीज के बाद से ही जबरदस्त चर्चा रही है. 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज होते ही कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा डिस्लाइक पाने वाला वीडियो बन गया था. इसके अलावा इसे सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा. वहीं रिलीज के रिव्यूज भी कुछ खास नहीं मिले. वहीं अब अपने बयानों की वजह से अक्सर विवादों में रहने वाले एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सड़क 2 को लेकर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने इस फिल्म को फ्लॉप बताते हुए खुशी जाहिर की है.

    केआके ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'पब्लिक को बधाई इस बात के लिए कि 'सड़क 2' नंबर 1 फ्लॉप और बॉलीवुड के इतिहास में सबसे खराब फिल्म बन गई है. ये पब्लिक का पावर है. और अभी तो नेपोटिज्म के खिलाफ जंग की सिर्फ शुरुआत है. आगे आगे देखिए होता है क्या!'. यहां देखें कमाल आर खान द्वारा किया गया ये पोस्ट-



    वहीं केआरके के इस पोस्ट पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कोई उनकी बात का सपोर्ट करता दिख रहा है तो कई लोगों ने उनकी बात से असहमति जताई है. वहीं केआरके इस फिल्म को लेकर पहले भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते दिखाई दे चुके हैं. वहीं वो सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर भी ट्विटर के जरिए अपनी राय रख रहे हैं.

    बात करें फिल्म की तो 'सड़क 2' तो महेश भट्ट द्वारा डायरेक्टर की गई ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज हुई थी. वहीं इसके 1 दिन के अंदर ही ये फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो 'सड़क 2' को फिल्मीजिला नाम की एक पायरेसी वेबसाइट ने लीक कर दिया है. सिर्फ यही वहीं ये फिल्म तमिलरॉकर्स ने भी फुल एचडी में इंटरनेट पर लीक कर दी है. इस फिल्म को पहले ही रिव्यूज कुछ खास नहीं मिले थे, वहीं इस फिल्म को आईएमडीबी की रेटिंग्स भी काफी खराब मिलने की खबर है. ऐसे में इस फिल्म को ऑनलाइन लीक किया जाना बड़ा नुकसान है.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Kamaal R Khan, Sadak 2

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर