Home /News /entertainment /

KRK ने शेयर किया नकली सिक्स पैक ऐब्स का वीडियो, पूछा- बॉलीवुड में कौन इस्तेमाल करता है? मिला ये जवाब

KRK ने शेयर किया नकली सिक्स पैक ऐब्स का वीडियो, पूछा- बॉलीवुड में कौन इस्तेमाल करता है? मिला ये जवाब

कमाल आर खान ने नकली सिक्स पैक्स का वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः ट्विटरः @kamaalrkhan)

कमाल आर खान ने नकली सिक्स पैक्स का वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः ट्विटरः @kamaalrkhan)

केआरके (KRK) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बिना नाम लिए ही सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधने की कोशिश की है. कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने फेक यानी नकली सिक्स पैक ऐब्स का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स को नकली ऐब्स को इस्तेमाल करते देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए कमाल आर खान ने एक सवाल किया है. और वो सवाल है- 'क्या आप मुझे बता सकते हैं, कि बॉलीवुड में ये फेक सिक्स पैक ऐब्ज कौन इस्तेमाल करता है?'

अधिक पढ़ें ...

    केआरके (KRK) यानी कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) अपनी विवादित टिप्पणियों के अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से अक्सर पंगे लेते रहने के चलते भी सुर्खियों में रहते हैं. केआरके अक्सर सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. जिसे लेकर वह कई बार मुश्किलों में भी फंस चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी उनका यूं बॉलीवुड स्टार पर टिप्पणी करना बंद नहीं हुआ है. अब एक बार फिर केआरके ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बिना नाम लिए ही सलमान खान पर निशाना साधने की कोशिश की है.

    कमाल राशिद खान ने फेक यानी नकली सिक्स पैक ऐब्स का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स को नकली ऐब्स को इस्तेमाल करते देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए कमाल आर खान ने एक सवाल किया है. और वो सवाल है- ‘क्या आप मुझे बता सकते हैं, कि बॉलीवुड में ये फेक सिक्स पैक ऐब्ज कौन इस्तेमाल करता है?’ इसके साथ ही उन्होंने एक ज़ैनी फेस और एक बीमिंग फेस इमोजी भी बनाया है.

    वीडियो शेयर करते हुए कमाल आर खान ने भले ही किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन सबको साफ समझ आ रहा है कि उनका इशारा किस तरफ है. कई यूह भी कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि कमाल राशिद खान का इशारा किसी और की तरफ नहीं बल्की सुपरस्टार सलमान खान की ओर है. केआरके के शेयर किये वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, सलमान खान के सिक्स पैक्स VFX से एडिट होते हैं.

    वहीं कुछ सलमान खान का एक वीडियो क्लिप शेयर कर रहे हैं. जिसमें उनका पेट निकला हुआ दिख रहा है. हालांकि, ये बात किसी से छिपी नहीं है कि सलमान खान अपनी फिटनेस पर कितनी मेहनत करते हैं और जिम में कितना पसीना बहाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ऐसी कई तस्वीरें छाई रहती हैं, जिसमें उन्हें जिम में पसीना बहाते देखा जा सकता है.

    बता दें, बीते दिनों सलमान खान (Salman Khan)और फिल्म की ओर से कमाल आर खान को डिफेमेशन केस कर लीगल नोटिस भेजा था. इसके बाद सलमान की लीगल टीम डीएसके (DSK) ने एक बयान जारी कर बताया कि ‘कमाल आर खान ने ट्वीट और वीडियो शेयर कर आरोप लगाया है कि सलमान खान ने उन पर डिफेमेशन केस फिल्म ‘राधे’ के निगेटिव रिव्यू के लिए किया गया है.

    Tags: Bollywood, Kamaal R Khan, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर