इस एक्टर ने साधा फराह खान पर निशाना, कहा - 'इसने शाहरुख का करियर बर्बाद कर दिया'

कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर को लेकर बड़ी बात कही है.

कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर और फराह खान (Farah Khan) को लेकर बड़ी बात कही है.

  • Share this:
    मुंबई : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि वह जल्द ही कोई फिल्म साइन कर सकते हैं. हालांकि, इन सबके अलावा बॉलीवुड के किंग खान कुछ दूसरे कारणों से चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के करियर को लेकर बड़ी बात कही है. कमाल आर खान ने इस ट्वीट में शाहरुख खान के करियर को बर्बाद करने का जिम्मेदार फराह खान (Farah Khan) को ठहराया है.

    कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए फराह खान को निशाने पर लिया है और लिखा है, "शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर को बर्बाद करने की जिम्मेदार बॉलीवुड की स्वघोषित निर्देशक फराह खान (Farah Khan) हैं. फराह खान ने अपनी सबसे वाहियात फिल्म 'हैपी न्यू ईयर (Happy New Year)' से शाहरुख खान का करियर बर्बाद कर दिया और दुर्भाग्यवश शाहरुख खान इसके बाद भी दिलवाले, फैन, रईस, जीरो जैसी खराब फिल्में कर रहे हैं."



    इससे पहले भी कमाल आर खान ने शाहरुख खान को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, 'कई लोगों ने पूछा कि शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म की घोषणा कब करेंगे? मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि शाहरुख बिना कोई फिल्म किए शानदार दिख रहे हैं. आप अपने प्रशंसकों को अपना मजाक बनाने के लिए पीपीएल क्यों चाहते हैं? वह जो भी फिल्म करेंगे, वह सुपर फ्लॉप होगी. यदि वह पिता की भूमिका नहीं निभाएंगे तो उनकी एकमात्र फिल्म हिट हो जाएगी.'



    ऐसे में अब कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. बता दें बिग बॉस के तीसरे सीजन का हिस्सा रहे कमाल आर खान सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स के जरिए किसी ना किसी को निशाने पर लेते रहते हैं.

    ये भी पढ़ें : Coronavirus के डर से कपिल शर्मा ने पहना मास्क, बोले - 'सावधानी में ही...'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.