लाइव टीवी

राशन लेने जाने के लिए इस बॉलीवुड एक्टर के घर हुआ झगड़ा, ट्वीट कर कहा- 'अगर मैं मर जाऊं तो...'

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 8:01 PM IST
राशन लेने जाने के लिए इस बॉलीवुड एक्टर के घर हुआ झगड़ा, ट्वीट कर कहा- 'अगर मैं मर जाऊं तो...'
कमाल आर खान के घर राशन लेने जाने पर हुई लड़ाई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कमाल ने ट्वीट कर बताया कि आज हमारे घर का राशन खत्म हो गया है और आज राशन लेने बाहर जाना पड़ेगा. लेकिन, कौन जाएगा इसको लेकर बड़ी असमंजस की स्थिती बन गई है.

  • Share this:
मुंबई : कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण के चलते देश भर में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है. यह लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म होगा. लॉकडाउन खत्म होने से पहले ही ऐसा लग रहा है कि लोग पिछले दस दिनों से घर में कैद रहने की वजह से बोर हो गए हैं और किसी न किसी बहाने से बस बाहर निकलना चाहते हैं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अब अपने घर का एक किस्सा अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

कमाल ने ट्वीट कर बताया कि आज हमारे घर का राशन खत्म हो गया है और आज राशन लेने बाहर जाना पड़ेगा. लेकिन, कौन जाएगा इसको लेकर बड़ी असमंजस की स्थिती बन गई है.हम चारो लोगों में इस बात को लेकर प्यार भरी लड़ाई भी हुई. उन्होंने कहा कि मैंने कहा कि अब अगर मैं मर जाऊं तो कोई समस्या नहीं होगी, मेरी पत्नी बोली कि अगर वह मर जाएग तो कोई बात नहीं. बेटा फैजल कह रहा है कि वह 21 साल का है इसलिए उस पर कोरोना का असर नहीं होगा और बेटी फराह को लगता है कि वह 16 साल की है इसलिए कुछ नहीं होगा.



आपको बता दें कि कमाल आर खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर देश के मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. आज उन्होंने अपने घर की प्यार भरी कहानी सुनाई. फैंस और यूजर्स उनके इस ट्वीट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कमाल आर खान की सबसे खास बात यह है कि वह अपने काम से ज्यादा अपने ट्वीट और बयान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.



 




View this post on Instagram




 

Today’s photo! #mumbai #house


A post shared by KRK (@kamaalrkhan) on






आपको बता दें कि भारत में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और अब तक देश में लगभग तीन हजार मामले सामने आ चुके हैं जबकि करीब 70 लोग इससे अपनी जान गवां चुके हैं. भारत सरकार और राज्य सरकार के अलावा फिल्म सहित अन्य क्षेत्रों की बड़ी हस्तियां नागरिकों से लगातार सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन करने और अपने अपने घरों में रहने की अपील कर रहे हैं ताकि इस खतरनाक वायरस के संक्रमण को रोका जा सके.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 8:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading